X close
X close
Indibet

सुनील गावस्कर ने की भविष्यवाणी, IPL 2022 में इस खिलाड़ी की होगी सबसे ज्यादा मांग

IANS News
By IANS News
November 16, 2021 • 00:39 AM View: 779

महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने सोमवार को कहा कि हाल ही में समाप्त हुए आईसीसी पुरुष टी-20 वर्ल्ड कप में अपनी सफलता के बाद ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) आईपीएल-2022 की नीलामी में सबसे अधिक मांग वाले खिलाड़ियों में से एक होंगे। वॉर्नर का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीजन में एक अप्रभावी रन था और आकर्षक टूर्नामेंट के दुबई फेज के उत्तरार्ध में सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा उन्हें बाहर कर दिया गया था। इंडिया लेग के दौरान उनसे कप्तानी छीन ली गई थी।

हालांकि, वॉर्नर टी-20 वर्ल्ड कप में सात पारियों में 48.16 के औसत से 289 रन के साथ दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में उभरे। उन्होंने 'सुपर 12' फेज के मैच में श्रीलंका के खिलाफ 65 रनों की पारी खेली। इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ नाबाद 89 और सेमीफाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ 49 रनों की पारी ने उनकी टीम को वैश्विक गौरव के शिखर पर पहुंचा दिया। फाइनल में उनका 53 रन मिशेल मार्श (नाबाद 77) के लिए सही सहयोग साबित हुआ, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने अपने पहले आईसीसी पुरुष टी-20 वर्ल्ड कप का ताज हासिल करने के लिए कुल 173 रनों का पीछा किया।

Trending


गावस्कर ने कहा कि अगर सनराइजर्स हैदराबाद अगले साल उन्हें रिटेन नहीं करने का फैसला करता है, तो बाएं हाथ के इस बल्लेबाज को मोटी रकम मिलेगी।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo