X close
X close
Indibet

IPL 2021,DC vs RCB: नंबर 1 बनने के लिए होगी दिल्ली कैपिटल्स-आरसीबी की टक्कर, जानें संभावित प्लेइंग XI और रिकॉर्ड

IANS News
By IANS News
April 26, 2021 • 18:22 PM View: 1013

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ रविवार को सुपर ओवर में जीत दर्ज करने के बाद दिल्ली कैपिटल्स (DC) आईपीएल के 14वें सीजन के 22वें मैच में मंगलवार को यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से भिड़ेगी। 

दोनों टीमों के आठ-आठ पॉइंट हैं, लेकिन बेहतर नेट रन रेट की बदौलत दिल्ली बेंगलोर से उपर दूसरे नंबर पर है। बेंगलोर को अपने पिछले मुकाबले में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ 69 रनों से सीजन की पहली हार झेलनी पड़ी और इससे बेंगलोर का नेट रन रेट खराब हो गया। इस मुकाबले को जीतने वाली टीम नंबर 1 पर पहुंच जाएगी।

Trending


चेन्नई से हारने से पहले बेंगलोर ने अपने सभी चारों मैच जीते थे। मध्यक्रम में ग्लेन मैक्सवेल और एबी डी विलियर्स जैसे बड़े हिटर हैं, जबकि उनके सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल और कप्तान विराट कोहली का हालिया फॉर्म भी बेहतर है।

बैंगलोर के लिए बुरी खबर यह है कि ऑस्ट्रेलिया के एडम जाम्पा और केन रिचर्डसन भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों के बढ़ते वापस वतन लौट गए हैं। 
दिल्ली के लिए अच्छी बात यह है कि आलराउंडर अक्षर पटेल कोविड-19 से ठीक होने के बाद टीम से जुड़ गए हैं और रविवार को उन्होंने सुपर ओवर में गेंदबाजी करते हुए टीम को जीत भी दिलाने में अहम योगदान दिया है।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS