X close
X close
Indibet

दीपक चाहर ने भरी हुंकार, फिटनेस पर बोले- 'चाहता तो वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलता'

दीपक चाहर जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान ब्लू जर्सी में नज़र आएंगे। चाहर फरवरी के महीने में चोटिल हो गए थे, जिसके बाद से उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला है।

By Nishant Rawat August 06, 2022 • 14:44 PM

भारतीय टीम को वेस्टइंडीज टूर के बाद जिम्बाब्वे के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए चयनकर्ताओं ने 15 सदस्य टीम का ऐलान किया है, जिसमें स्टार गेंदबाज़ दीपक चाहर का नाम भी शामिल है। जी हां, चोट से उभरने के बाद अब एक बार फिर दीपक चाहर पूरी तरह फिट नज़र आ रहे हैं और वह मैदान पर जलवे बिखेरने के लिए भी तैयार हैं।

जिम्बाब्वे टूर से पहले दीपक चाहर ने अपनी फिटनेस पर खुद अपडेट दिया। स्टार गेंदबाज़ ने दावा किया कि वह दो-तीन हफ्ते पहले टीम में वापसी कर सकते थे और वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज खेल सकते थे। चाहर ने कहा, 'मैं इससे पहले भी की बार चोटिल हो चुका हूं, लेकिन मेरा मानना है कि जब कभी भी आप चोटिल होते हैं तो यह आपको वक्त देता है कि आप बेसिक पर दोबारा काम करें। जो भी आपकी कमजोरी है, यह आपको उस पर काम करने का वक्त देता है। मैं जब भी इंजर्ड हुआ मैंने अपने गेम पर काम किया।'

Trending


दीपक चाहर ने हुंकार भरते हुए कहा, 'अगर मैं चाहता तो दो या तीन हफ्ते पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर सकता था। मैं वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज खेल सकता था, लेकिन मेरा मानना है कि जब आप मैदान पर हो तब आपको 110 प्रतिशत देना है, 99 प्रतिशत नहीं। मुझे लगता है कि चोटिल होने से पहले मैं जैसा क्रिकेट खेल रहा था अब मुझे उससे भी ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करना है।'

बता दें कि इस साल की शुरुआत (फरवरी) में दीपक चाहर वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे। चाहर की चोट इतनी गंभीर थी कि उन्हें लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ा। अपनी चोट के कारण दीपक आईपीएल का एक मुकाबला तक नहीं सके और इसका चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा खामियाजा भी भुगतना पड़ा। हालांकि अब दीपक वापसी को तैयार है और सभी को उम्मीद होगी कि वह इंडियन टीम के लिए बैट और बॉल दोनों से ही शानदार प्रदर्शन करें।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now