X close
X close
Indibet

WATCH : मयंक और हुडा के बीच हुई बड़ी गलतफहमी, एक ही छोर पर दौड़ पड़े दोनों बल्लेबाज़

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 02, 2021 • 20:59 PM View: 1466

आईपीएल 2021 में दिल्ली कैैपिटल्स के खिलाफ खेले जा रहे अहम मुकाबले में पंजाब किंग्स के बल्लेबाज़ों के बीच तालमेल में कमी साफ देखने को मिली। केएल राहुल की जगह कप्तानी कर रहे मयंक अग्रवाल शानदार लय में बल्लेबाज़ी कर रहे थे लेकिन उनके और दीपक हुडा के बीच जो कुछ हुआ उससे नुकसान पंजाब का ही हुआ।

दरअसल, ये घटना पारी के 14वें ओवर में घटित हुई जोकि अक्षर पटेल कर रहे थे। इस ओवर की तीसरी गेंद पर मयंक अग्रवाल ने कवर की ओर एक शॉट खेला और वो शॉट खेलते ही भाग गए लेकिन दूसरे छोर पर खड़े दीपक हुडा ने अपने कप्तान की कॉल को अनसुना कर दिया और रन पूरा करने की बजाय अपने छोर पर वापिस भागने लगे।

Trending


आलम ये रहा कि दोनों बल्लेबाज़ नॉन स्ट्राइकर छोर पर ही आ पहुंचे और दिल्ली कैैपिटल्स ने इस रनआउट को आसानी से अंजाम दे दिया। हालांकि, दोनों बल्लेबाज़ों में से रनआउट कौन हुआ था ये भी देखने के लिए टीवी अंपायर के पास जाना पड़ा। अंत में थर्ड अंपायर ने दीपक हुडा को रनआउट करार दिया और पंजाब की टीम को एक और झटका लग गया।

ताजा समाचार लिखे जाने तक पंजाब की टीम ने 16 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 117 रन बना लिए हैैं और कप्तान मयंक अग्रवाल अर्द्धशतक बनाकर नाबाद हैैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo