X close
X close
Indibet

IPL 2021 को लेकर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कि भविष्यवाणी, 'मुश्किल हो सकता है टीम का सफर'

IANS News
By IANS News
February 20, 2021 • 21:26 PM View: 1576

पिछले साल आईपीएल फाइनल खेलने वाली दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर का कहना है कि टूर्नामेंट का आगामी संस्करण उनकी टीम के लिए चुनौतीपूर्ण होगा क्योंकि गुरुवार को हुई नीलामी के माध्यम से अन्य टीमों ने खुद को संतुलित और मजबूत किया है।

उन्होंने कहा, "यह चुनौतीपूर्ण होने वाला है क्योंकि यदि आप दूसरी टीमों को देखते हैं, तो उन्होंने खुद को भी बहुत ही अनोखे तरीके से तैयार किया है और जाहिर है कि सभी टीमों के लिए कोर और ताकत काफी एक समान रही है। आईपीएल आपको किसी भी समय आश्चर्यचकित कर सकता है। मुझे लगता है कि यह सीजन अधिक रोमांचक होने वाला है।"

Trending


दिल्ली की टीम ने 13 प्रयासों में अब तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है, हालांकि वे बीते साल वे खिताब के करीब पहुंचे थे लेकिन फाइनल में इस टीम को पांच बार की चैम्पियन मुम्बई इंडियंस के हाथों हार मिली थी।

गुरुवार के मिनी आईपीएल खिलाड़ी की नीलामी में, दिल्ली ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टॉम कुरेन के अलावा चार प्रतिभाशाली भारतीय खिलाड़ियों- लुकमान मेरीवाला, रिपल पटेल, विष्णु विनोद और मणिमारन सिद्धार्थ को खरीदा।

अय्यर ने कहा, "हमने पिछले सीजन से अपनी कोर यूनिट को बनाए रखा है और नए खिलाड़ी टीम में काफी अनुभव लेकर आए हैं। स्मिथ और टॉम कुरेन जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ-साथ हमारे पास कुछ नए घरेलू खिलाड़ी हैं। लुकमान मेरीवाला ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। यह अन्य युवाओं के लिए एक शानदार अनुभव होने जा रहा है।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo