X close
X close
Indibet

श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने बोले,हमारे पास बेस्ट XI नहीं फिर भी साउथ अफ्रीका को हराने का मौका

IANS News
By IANS News
January 03, 2021 • 10:25 AM View: 408

श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने (Dimuth Karunaratne) ने शनिवार को कहा कि टीम को अपने मुख्य खिलाड़ियों की कमी खल रही है, लेकिन उसके पास अभी दूसरे टेस्ट में मेजबान साउथ अफ्रीका को हराने का मौका है। करुणारत्ने ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, " हमारे पास बेस्ट इलेवन नहीं है, लेकिन हमारे पास अभी भी अच्छे युवा खिलाड़ी हैं, जिन्होंने घरेलू प्रतियोगिताओं में काफी अच्छा किया है और अब वे यहां भी कर सकते हैं।"

उन्होंने कहा, " मुझे लगता है कि युवा खिलाड़ी अपना बेस्ट देंगे। मेरा मानना है कि हम यह कर सकते हैं और हमारे पास जीतने का अच्छा मौका है। मैंने कभी ऐसी परिस्थिति का सामना नहीं किया है, जहां एक ही मैच में आप तीन गेंदबाजों को खो देते हैं।"

Trending


श्रीलंका के दिनेश चांडीमल, धनंजय डी सिल्वा, कसुन रजीता और लाहिरू कुमारा गंभीर रूप से चोटिल होने के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो चुके हैं। सीनियर तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल को अभी फिटनेस टेस्ट पास करना है।

कप्तान ने कहा, " जब हमने शुरू की थी तो हमारे पास एक संतुलित तेज गेंदबाजी आक्रमण थी, जिसे मैं विभिन्न तरीके से इस्तेमाल कर सकता था। लेकिन पहली पारी में हमने इसे खो दिया।"
 


 
Article