खुला ये शर्मनाक राज, कोहली का डेब्यू भारतीय टीम में नहीं कराना चाहते थे धोनी
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

खुला ये शर्मनाक राज, कोहली का डेब्यू भारतीय टीम में नहीं कराना चाहते थे धोनी

by Vishal Bhagat Mar 08, 2018 • 17:02 PM

8 मार्च, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। क्रिकेट फैन्स के लिए एक चौंकाने वाली खबर आई है। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और पूर्व चयनकर्ता दिलीप वेंगसरकर ने खुलासा किया है कि धोनी और गैरी कर्स्टन साल 2008 में विराट कोहली के डेब्यू करने का पक्ष में नहीं थे। 

दिलीप वेंगसरकर ने कहा जिस समय कोहली ने भारत को अंडर 19 वर्ल्ड का खिताब जीताया था तो कयास लगने लगे कि जल्द ही कोहली को टीम इंडिया में शामिल किया जाएगा।

यहां तक की चयनकर्ताओं के साथ मिलकर इस बारे में पूरी योजना बन गई थी लेकिन ऐन मौके पर धोनी और कोच गैरी कर्स्टन कोहली को टीम में शामिल करने के पक्ष में नहीं थे।

धोनी एस बद्रीनाथ का समर्थन कर रहे थे। उस समय एस बद्रीनाथ चेन्नई सुपरकिंग्स के तरफ से खेल रहे थे। इसके साथ - साथ वेंगसरकर ने कहा कि एस श्रीनिवासन ने उनसे पूछा कि विराट कोहली को क्यों टीम में शामिल करना चाहिए तो मैनें कहा कि उसने काफी अच्छा फरफॉर्मेंस किया है।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

लेकिन इसके बाद श्रीनिवासन ने कहा कि बद्रीनाथ ने भी घरेलू क्रिकेट में 800 रन बनाए हैं। इस घटना के बाद श्रीनिवासन ने उन्हें शरद पवार के पास ले गए और फिर चयनकर्ताओं के तौर पर उनका कार्यकाल समाप्त हो गया।