X close
X close
Indibet

"मुझे विश्वास है कि IPL खत्म होने से पहले धोनी बल्ले से फॉर्म में आ जाएंगे ", अजित अगरकर का चेन्नई के कप्तान पर बयान

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 22, 2020 • 19:45 PM View: 1003

आईपीएल 2020 में तीन बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स संघर्ष कर रही है और टीम अभी 10 मैचों में से महज 3 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में आठवें स्थान पर मौजूद है। इस सीजन में ना सिर्फ टीम के अन्य बल्लेबाज फेल रहे है बल्कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला भी खमोश रहा है। 


इसी मुद्दे पर पूर्व भारतीय गेंदबाजी ऑलराउंडर अजित अगरकर ने बात करते हुए कहा है की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को पांचवे नंबर से नीचे बल्लेबाजी के लिए नहीं आना चाहिए।  उनका कहना है की धोनी खुद को थोड़ा ऊपर लाकर मैच को बना सकते है और अपने साथी बल्लेबाज के साथ मिलकर टीम को बेहतर स्थिति में लेकर जा सकते है। साथ ही अगरकर ने यह भी कहा की उन्हें विश्वास है कि टूर्नामेंट खत्म होने से पहले धोनी वापस फॉर्म में आ जाएंगे। 

Trending


अगरकर ने स्टार स्पोर्ट्स में एक शो के दौरान बातचीत करते हुए कहा,"मेरे हिसाब से धोनी को पांचवे नंबर से पहले बल्लेबाजी करने आना चाहिए। हालांकि यह मैच के हालात पर भी निर्भर करता है लेकिन पांचवे के बाद धोनी का बल्लेबाजी करना टीम के लिए नुकसान ही साबित होगा।"

साथ ही उन्होंने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि धोनी क्रिकेट इतिहास के सबसे तेज दिमाग वाले खिलाड़ियों में से एक है। वह चीजों को अच्छे से जांच परख कर अभी भी टीम का संयोजन ठीक कर सकते है। उन्होंने कहा की धोनी आईपीएल खत्म होने से पहले एक बल्लेबाज एक तौर पर भी अपनी खोई हुई फॉर्म वापस पा लेंगे। 

बता दें की धोनी इस सीजन खेले गए 10 मैचों में सिर्फ 184 रन बनाएं है। उनका बल्ले से ना चलना भी टीम के लिए काफी नुकसानदायक रहा है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now