X close
X close
Indibet

'धोनी टीम में ज्यादा बदलाव नहीं करेंगे' चेन्नई सुपर किंग्स के लिए गंभीर ने दिया बड़ा मंत्र

Shubham Shah
By Shubham Shah
February 16, 2021 • 18:59 PM View: 230

भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने आईपीएल 2021 से पहले एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़ा मंत्र दिया है।

इस पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने स्टार स्पोर्टस के एक शो क्रिकेट कनेक्टेड में बातचीत करते हुए ऐसे कुछ अहम मुद्दों पर बात किया जिससे धोनी की टीम अपनी खामियों को दूर कर सकती है। गंभीर ने कहा कि टीम में वापस बाएं हाथ के धुरंधर बल्लेबाज सुरेश रैना के आने से बल्लेबाजी और भी मजबूत हो जाएगी।

Trending


गंभीर ने कहा, "मुझे लगता है कि चेन्नई की टीम शेन वॉटसन के रिप्लेसमेंट पर जरूर विचार करेगी और उन्हें उसकी तरफ देखना भी चाहिए। इसके अलावा पिछली बार टीम में सुरेश रैना मैजूद नहीं थे लेकिन इस बार वो टीम में शामिल है। हमलोग सीएसके के बारे में इसलिए बात कर रहे है क्योंकि पिछले सीजन पहली बार ऐसा हुआ जब यह टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकामयाब रही। इसलिए जब पिछली बार इन्होंने घर से बाहर खेला था तो खूब चर्चा में रही थे। क्योंकि ये टीम अपने ज्यादातर मैच चेपॉक के मैदान पर खेलते है जहां गेंद बहुत स्पिन होती है और पिच से मदद मिलती है, और वो खिलाड़ी भी उस हिसाब से चुनते है। एमएस धोनी इसी प्रकार की क्रिकेट खेलने के लिए जाने जाते है और उन्होंने चेन्नई के लिए ऐसा ही किया है।"

गंभीर ने आगे बात करते हुए कहा कि धोनी के पास इस बार हरभजन सिंह भी नहीं है इसलिए टीम के पास उनका एक विकल्प होना चाहिए। इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि ड्वेन ब्रावो की उम्र भी अब ढ़ल रही है ऐसे में टीम के पास उनका बैकअप भी होना चाहिए। हालांकि गंभीर का मानना है कि धोनी पहले की तरह ही टीम में ज्यादा बदलाव नहीं करेंगे।


 
LivePools