X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

एंडी बिकेल बोले,वर्ल्ड कप में धोनी की ये चीज आएगी विराट कोहली के काम 

by Saurabh Sharma May 20, 2019 • 19:06 PM

नई दिल्ली, 20 मई (CRICKETNMORE)| ऑस्ट्रेलिया की 2003 वर्ल्ड कप जीत का अहम हिस्सा रहे हरफनमौला खिलाड़ी एंडी बिकेल ने कहा है कि दो बार के वर्ल्ड विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का अनुभव इंग्लैंड एंड वेल्स में होने वाले वर्ल्ड कप में भारत के मौजूदा कप्तान विराट कोहली के बेहद काम आएगा।

बिकेल ने कहा है कि धोनी का शांतचित स्वभाव मुश्किल समय में असरदार साबित होता है। बिकेल ने साथ ही माना है कि भारत का मौजूदा तेज गेंदबाजी आक्रमण दमदार है लेकिन भारतीय टीम प्रबंधन को गेंदबाजों पर ध्यान देना होगा क्योंकि यह टूर्नामेंट लंबा है। 

बिकेल भारत के पहले स्पोटर्स चैनल-पावर स्पोटर्स के साथ वर्ल्ड कप के लिए जुड़ें हैं। इसी संबंध में सोमवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम से इतर बिकेल ने संवाददाताओं से कहा, "मध्य के ओवरों में आपको कुछ बदलाव करने पड़ते हैं। ऐसे फैसलों में विराट को बहुत चतुराई दिखानी पड़ेगी। वहां विराट के पास धोनी होंगे जिनकी वे मदद ले सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "धोनी के पास कभी अनुभव है, वह काफी शांत रहते हैं। यह हो सकता है कि उनका आखिरी वर्ल्ड कप हो। उम्मीद है कि वह इसे लेकर भावुक नहीं होंगे और वहां जाकर वैसा प्रदर्शन करेंगे जैसा कर सकते हैं और उनके पास जितना अनुभव है टीम को देंगे। उनके और विराट के संबंध अच्छे हैं।"

बिकेल मानते हैं िंक धोनी का अनुभव विराट के लिए बल्लेबाजी में भी काम आता है और इसलिए वह कई बार मैच फिनिशिर की भूमिका निभाने में भी सफल रहते हैं क्योंकि उन्हें पता होता है कि दूसरे छोर पर धोनी हैं जो कभी भी बाउंड्री मार सकते हैं। 


Read More