X close
X close
Indibet

दिनेश कार्तिक ने मांगी माफी, मां और पत्नी ने लगाई थी फटकार

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 04, 2021 • 19:07 PM View: 780

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने अपने बयान के लिए फैंस से माफी मांगी है जो उन्होंने इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच हुए दूसरे वनडे मुकाबले में दिया था।

कार्तिक ने कहा कि उन्हें अपनी मां और पत्नी से फटकार लगी है और उन्होंने इसके बाद आश्वसन दिया है कि आगे से वह कमेंट्री के दौरान ऐसा कुछ नहीं बोलेंगे।

Trending


गौरतलब है कि इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच दूसरे वनडे के दौरान उन्होंने कमेंट्री के दौरान कहा था," किसी बल्लेबाज का उसके बल्ले को पसंद ना करना कोई बड़ी बात नहीं है। ज्यादातर बल्लेबाजों को उन्हें अपना बल्ला पसंद नहीं आता। वो हमेशा दूसरे के बल्ले से खेलना पसंद करते है। बल्ले पड़ोस की पत्नी तरह होते है। वो हमेशा अच्छा महसूस होते है।"

अब श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच तीसरे वनडे के 20वें ओवर में कार्तिक ने माफी मांगते हुए कहा," पिछले मैच में जो भी हुआ उसके लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं। वो ऐसा नहीं है जैसा मैंने बोला। मेरी तरफ से वो गलती हो गई। जिन लोगों ने भी सुना मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं। मुझे अपनी मां और पत्नी से ऐसा कहने के लिए काफी फटकार लगा। वो कहने के लिए सही चीज नहीं थी। मैं इसके लिए माफी चाहता हूं और ऐसी चीजें दोबारा नहीं होंगी।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo