X close
X close

3 खिलाड़ी जो KL राहुल की आलोचना के चलते गए बच, किया था निराश खेला था खराब

इस आर्टिकल में शामिल है उन 3 खिलाड़ियों का नाम जिन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में अपने प्रदर्शन से निराश किया। ध्यान देने वाली बात ये है कि इन 3 खिलाड़ियों पर बहुत कम लोग बात कर रहे हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 12, 2022 • 18:13 PM

इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से मिली हार के बाद टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गई। भारत को मिली इस हार के बाद भारत को दोनों सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल की जमकर आलोचना हो रही है। हालांकि, अगर टीम इंडिया के खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर डालें तो पाएंगे कि इन 3 खिलाड़ियों ने भी काफी खराब प्रदर्शन किया था।

भुवनेश्वर कुमार: जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में अनुभवी भुवनेश्वर कुमार ही टीम इंडिया के बॉलिंग लाइन-अप को लीड कर रहे थे। हालांकि, बतौर लीडर अगर उनके प्रदर्शन पर नजर डालें तो वो काफी फीका रहा। भुवनेश्वर कुमार 4 मैचों में केवल 6 विकेट ले पाए। ऐसे में उन्होंने वैसा प्रदर्शन बिल्कुल भी नहीं किया जैसा उनसे उम्मीद की गई थी।

Trending


दिनेश कार्तिक: बतौर फिनिशर टीम इंडिया के टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के स्कवॉड में शामिल हुए दिनेश कार्तिक उर्फ डीके बुरी तरह से फ्लॉप रहे। आलम ये रहा कि उनके खराब प्रदर्शन के चलते सेमीफाइनल जैसे बड़े मुकाबले में रोहित शर्मा को उनकी जगह ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना पड़ गया था। दिनेश कार्तिक ने 4 मैचों में केवल 14 रन बनाए।

यह भी पढ़ें: 4 खिलाड़ी जिन्हें करना होगा तैयार, जितवा सकते हैं टी20 वर्ल्ड कप 2024

आर अश्विन: ऑफस्पिनर आर अश्विन से पूरे वर्ल्ड कप के दौरान ऑफस्पिन गेंदबाजी हुई ही नहीं। पाकिस्तान, इंग्लैंड और बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में तो अश्विन को एक भी विकेट नहीं मिला। वहीं ज्यादातर मौकों पर वो रन रोकने में भी नाकामयाब ही रहे थे। जिम्बाब्वे के खिलाफ उनके 3 विकेट निकाल दें तो पूरे वर्ल्डकप अश्विन ने काफी खराब गेंदबाजी की थी।