X close
X close
Indibet

'मैं समस्या था', दिनेश कार्तिक का बड़ा खुलासा - मोर्गन नहीं बनना चाहते थे KKR के कप्तान

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 15, 2021 • 16:53 PM View: 519

आईपीएल के 13वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने ठीक ठाक प्रदर्शन किया था और उनकी टीम प्वाइंट्स टेबल में 5वें स्थान पर रही थी।

हालांकि यूएई में हुए इस लीग में शुरुआत में केकेआर की कप्तानी दिनेश कार्तिक करा रहा थे और तब बीच आईपीएल में ही उन्होंने कप्तानी छोड़ दी थी। हालांकि जब कार्तिक ने कप्तानी छोड़ी और इयोन मोर्गन केकेआर के कप्तान बने तब टीम 7 मैचों में 4 जीत और 3 हार के साथ प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर मौजूद थी। कार्तिक ने कहा कि शुरू में मोर्गन टीम की कप्तानी नहीं कराना चाहते थे।

Trending


गौरव कपूर के साथ एक खास बातचीत के दौरान कार्तिक ने कहा,"हम इसके बारे में जानते थे। मुझे लगता है कि केकेआर को बहुत अधिक श्रेय दिया जाना चाहिए, क्योंकि उन्होंने इसे बहुत अच्छी तरह से संभाला। उन्होंने मेरी स्थिति को समझा। मैं समस्या था, कोई और नहीं। फिलहाल, मुझे बहुत यकीन नहीं है, तब मोर्गन ठीक हैं। वह (मोर्गन) सही में इसे नहीं करना चाहते थे।"

कार्तिक ने आगे बात करते हुए कहा कि मोर्गन इंग्लैंड की कप्तानी करा रहा थे और वो आईपीएल का मजा लेना चाहते थे। विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा,"मोर्गन के लिए, जो इंग्लैंड की कप्तानी कर रहा थे, इतनी उच्च दबाव वाली चीज थी। वह आकर आईपीएल खेलना चाहते थे और इसका आनंद लेना चाहते थे। और वह पूरी तरह से इसका आनंद ले रहे थे। वह पहले टीम का उपकप्तान थे, और वह मेरी मदद किया करते थे।"

हालांकि मोर्गन इंग्लैंड की टीम की तरह आईपीएल में अपना जादू नहीं दिखा पाए और साल 2021 की आईपीएल में उनकी कप्तानी काफी फिकी रही।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo