X close
X close
Indibet

हार से निराश वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने बताया, क्यों उम्रदराज खिलाड़ियों को दिया टीम में मौका? 

IANS News
By IANS News
November 05, 2021 • 14:45 PM View: 250

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में गुरुवार को श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को हरा दिया। इस हार के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने शुक्रवार को क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) को कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के अलावा एक और टूर्नामेंट शुरू करने के लिए कहा है, जिससे नए टैलेंट का पता लगाया जा सके।

गुरुवार को पोलार्ड की टीम को श्रीलंका के हाथों 20 रनों की शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। जिससे गत चैंपियन वेस्टइंडीज सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गई है। टीम में ज्यादा उम्र के खिलाड़ियों को रखने जाने पर कप्तान से कई सवाल पूछे गए।

Trending


ऑस्ट्रेलिया में 2022 में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अगली पीढ़ी को शामिल करने के बारे में पूछे जाने पर पोलार्ड ने कहा' "मुझे इस सवाल को सुनकर खुशी हुई। मुझे लगता है कि यह कुछ ऐसा है जिसने हमें पिछले कुछ समय से परेशान किया है। आप जानते हैं पिछले 10 सालों या उससे भी ज्यादा समय से कोई नया टैलेंट नहीं आया है, जिसकी वजह से अपने वही लोगों को मौका देना पड़ रहा है, जो टी-20 खेल रहे हैं।

उन्होंने कहा, "सीपीएल के अलावा एक और टूर्नामेंट करवाने की जरूरत है, जिससे हमें नए टैलेंट मिल सके।
दो टी-20 वर्ल्ड कप जीतने वाली वेस्टइंडीज की टीम का हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो भी आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के बाद अपने इंटरनेशनल करियर को अलविदा कह देंगे, जिससे टीम पर बड़ा असर पड़ेगा।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

पोलार्ड ने कहा कि नए टैलेंट के न होने से बार-बार उन्हीं खिलाड़ियों को मौका देना पड़ रहा है जो लंबे समय से टीम में खेल रहे हैं।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo