X close
X close
Indibet

'क्या हमारे पास उनके गले लगने का कोई सबूत है', भारतीय खिलाड़ियों के बचाव में उतरे वसीम जाफर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 02, 2021 • 12:51 PM View: 680

सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। द हेराल्ड सन में छपी खबर के मुताबिक, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी, ये वो पांच खिलाड़ी हैं जिन पर बायो सिक्योर बबल को तोड़ने की तलवार लटकती हुई नजर आ रही है।

ये पांचों भारतीय खिलाड़ी जिस रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे उसी रेस्टोरेंट में एक भारतीय फैन भी खाना खा रहा था और बाद में फैन ने ट्वीट करके ये जानकारी दी थी कि इन स्टार खिलाड़ियों ने उसके साथ तस्वीरें खिंचवाई थी और बाद में ऋषभ पंत उनके गले भी मिले थे। जैसे-जैसे ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है, तमाम दिग्गजों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई हैं।

Trending


अब इस मामले में पूर्व भारतीय क्रिकेटर और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले वसीम जाफर ने पांचों भारतीय खिलाड़ियों का बचाव करने की कोशिश की है। जाफर ने एक ट्वीट के माध्यम से उन लोगों से जवाब मांगा है जो ये कह रहे हैं कि भारतीय खिलाड़ियों ने फैन को गले लगाया था।

जाफर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक मीम को ट्वीट करते हुए लिखा, 'क्या हमारे पास "कथित" गले लगाने के निर्णायक सबूत हैं। क्या उनके शरीर का 50% से अधिक हिस्सा एक दूसरे से छूआ था?'

हालांकि, अब इस मामले ने अचानक से एक नया मोड़ तब ले लिया जब नवलदीप (फैन) ने एक ट्वीट करके कहा कि उन्होंने उत्साह में आकर ये कह दिया था कि पंत ने उन्हें गले लगाया था जबकि पंत ने उनको छुआ तक नहीं था।

अभी तक इस पूरे मामले पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और बीसीसीआई की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। ऐसे में भारतीय फैन होने के नाते हम यही चाहेंगे कि रोहित और बाकी खिलाड़ी हमें तीसरे टेस्ट में खेलते हुए नजर आएंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now