X close
X close
Indibet

DPL: शाकिब अल हसन ने मांगी माफी, गुस्से से पागल होकर की थी शर्मनाक हरकत

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 11, 2021 • 19:10 PM View: 1331

DPL 2021: बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने एक बार फिर अपनी हरकत की वजह से क्रिकेट जैसे जेंटलमैन गेम की छवि को खराब करने का काम किया है। ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) में खेले गए मैच के दौरान शाकिब अल हसन ने गुस्से में आकर स्ंटप उखाड़कर फेंक दिया था और अंपायर को भी डराने की कोशिश की थी।

शाकिब अल हसन द्वारा की गई इस घटिया हरकत का वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद शाकिब को माफी मांगनी पड़ी है। शाकिब अल हसन ने फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए माफी मांगी है। शाकिब अल हसन ने अपने माफी वाले पोस्ट में लिखा, 'प्रिय प्रशंसकों एवं शुभचिंतकों, आज के मैच में मेरे व्यवहार से आहत हुए लोगों से मैं क्षमा याचना करता हूं। विशेष रूप से जिन्होंने घर बैठे मैच देखा था।'

Trending


शाकिब अल हसन ने आगे लिखा, 'मेरे जैसे अनुभवी क्रिकेटर से यह वांछनीय नहीं है, लेकिन कभी-कभी प्रतिकूल माहौल में भी ऐसा हो सकता है । ऐसी गलती के लिए सभी दलों, अधिकारियों, टूर्नामेंट से संबंधित अधिकारियों और आयोजन समिति से माफी । मुझे उम्मीद है कि मैं भविष्य में ऐसे किसी काम में शामिल नहीं रहूँगा । सभी के लिए प्यार ।'

यह था वाक्या: मुशफिकुर रहीम को नॉटआउट दिए जाने से शाकिब अल हसन इतने ज्यादा नाराज हो गए कि बीच मैदान उन्होंने अपना आपा खो दिया। शाकिब अल हसन गुस्से से अंपायर की ओर ऐसे दौड़े जैसे वो उन्हें मारने जा रहे हों। इसके बाद शाकिब ने तेजी से विकेट पर लात मारी और अंपयार को डराने की भी कोशिश की।

शाकिब अल हसन यहीं नहीं रुके इसके बाद अगले ही ओवर में एक बार फिर वह अंपायर की ओर गुस्से से बढ़े और विकेट को निकालकर फेंक दिया। शाकिब को देखकर ऐसा लग रहा था कि मानो उनका मानसिक संतुलन पूरी तरह से हिल चुका है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now