X close
X close
Indibet

VIDEO: जसप्रीत बुमराह की गेंद पर 'कन्फयूज' हुए रोरी बर्न्स, 0 पर हुए आउट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 04, 2021 • 16:11 PM View: 2006

Eng vs Ind: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज ट्रेंट ब्रिज में हो चुका है। पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले ही ओवर में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के कप्तान के इस फैसले को गलत साबित करते हुए रोरी बर्न्स का विकेट चटका दिया।

जसप्रीत बुमराह की अंदर आती गेंद पर रोरी बर्न्स पूरी तरह से कन्फयूज नजर आए और LBW आउट हो गए। पहले ओवर की पांचवी गेंद पर यह वाक्या हुआ। हालांकि, अपना विकेट गंवाने के बाद कुछ वक्त तक रोरी बर्न्स को यकीन नहीं हुआ और वो मैदान पर ही खड़े रहे। बाद में उन्होंने रिव्यू लेने का फैसला किया।

Trending


थर्ड अंपायर द्वारा भी रोरी बर्न्स को आउट करार दिया गया जिसके बाद उन्हें बिना खाता खोले पवेलियन जाना पड़ा। बता दें कि पहले टेस्ट मैच में भारत ने केएल राहुल को बतौर सलामी बल्लेबाज मौका दिया है, वहीं जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर के रूप में टीम इंडिया में चार तेज गेंदबाज शामिल हैं।

पहले टेस्ट मैच के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (डब्ल्यू), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo