X close
X close
Indibet

VIDEO: खूब खेली गई शराब की होली, रोहित शर्मा बने शिकार, विराट कोहली ने खोली बोतल

भारत ने इंग्लैंड को 2-1 से वनडे सीरीज में हराकर जिस तरह से सेलिब्रेट किया वो देखते बनता था। खिलाड़ियों ने अपने कप्तान रोहित शर्मा तक को नहीं छोड़ा।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma July 18, 2022 • 01:36 AM

ENG vs IND: भारत ने इंग्लैंड को तीसरे वनडे मुकाबले में 5 विकेट से हराया और सीरीज पर कब्जा कर लिया। ये जीत विदेशी धरती पर नए नवेले कप्तान रोहित शर्मा का परचम बुलंद करती है। हिटमैन की कप्तानी में टीम इंडिया ने ना केवल वनडे सीरीज 2-1 से जीती बल्कि टी-20 सीरीज पर भी 2-0 से कब्जा किया। टीम इंडिया जीत गई और उसके बाद शुरू हुआ सेलिब्रेशन। रोहित शर्मा ट्रॉफी लेकर साथी खिलाड़ियों के साथ जश्न मनाने पहुंचे लेकिन, यहां पर ऋषभ पंत और शिखर धवन ने अपने कप्तान पर तरस नहीं खाया और उन्हें शराब से नहला दिया।

रोहित शर्मा शैंपने से गए नहा: भारत को मिली इस जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर शराब की होली खेली। आलम ये था कि ऋषभ पंत और शिखर धवन ने मिलकर रोहित शर्मा को पूरी तरह से उन्हें शैंपने से नहला दिया। रोहित शर्मा खिलाड़ियों से ऐसा करने के लिए मना करते रहे लेकिन, पंत और धवन नहीं रुके।

Trending


विराट कोहली ने शिखर धवन को दौड़ाया: जब तक शैंपने खत्म नहीं हुई तब तक ये जश्न चलता रहा। शैंपने खत्म होने के बाद रोहित शर्मा फिर से ट्रॉफी लेकर टीम के साथियों के साथ खड़े हुए। यहां पर शैंपने की एक बोतल बची थी। पूर्व कप्तान विराट कोहली की नजर उस शैंपने पर गई और उन्होंने उस बोतल को खोलकर शिखर धवन को नहला डाला। ये नजारा देखना काफी ज्यादा मजेदार था।

पंत ने रवि शास्त्री को दिया गिफ्ट: इसके अलावा टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत को पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री के पास शैंपने की बोतल ले जाकर जाते हुए देखा गया। पंत ने पूर्व हेड कोच को गले लगाया और गिफ्ट में उन्हें बोतल दे डाली। रवि शास्त्री ने पंत द्वारा दिए गए इस गिफ्ट को स्वीकारा और बोतल लेकर कमेंट्री के लिए चले गए। 

यह भी पढ़ें: 

35 साल के सुरेश रैना करेंगे इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी, संन्यास से वापसी के दिए संकेत

भारत के लिए रही यादगार सीरीज: टीम इंडिया को भले ही पांचवे टेस्ट मैच में शिकस्त का सामना करना पड़ा हो बावजूद इसके टेस्ट सीरीज 2-2 से ड्रॉ रही। वहीं टीम इंडिया ने वनडे और टी-20 सीरीज पर कब्जा किया। वनडे और टी-20 सीरीज में हार्दिक पांड्या महत्वपूर्ण खिलाड़ी बनकर सामने आए। हार्दिक ने ना केवल बल्ले से बल्कि गेंद से भी प्रभाव छोड़ा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now