X close
X close
Indibet

35 साल के सुरेश रैना करेंगे इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी, संन्यास से वापसी के दिए संकेत

मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना संन्यास से वापसी कर सकते हैं। सुरेश रैना ने 15 अगस्त 2020 को धोनी के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया था।

By Prabhat Sharma July 17, 2022 • 16:04 PM

टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज सुरेश रैना ने 15 अगस्त 2020 को धोनी के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेकर सभी को चौंका दिया था। सुरेश रैना काफी फिट हैं और अभी भी उनकी उम्र महज 35 साल ही है। ऐसे में उस वक्त रैना द्वारा लिया गया ये फैसला फैंस के दिल में काफी खटका था। लेकिन, अब सुरेश रैना दोबारा इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। सुरेश रैना ने संन्यास से वापसी के संकेत दे दिए हैं।

दरअसल, एक फैन ने सुरेश रैना को टैग करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें रैना इंडियन जर्सी में टीम इंडिया के लिए खेलते हुए शानदार कैच लपकते हुए नजर आ रहे थे। इस पोस्ट को देखने के बाद सुरेश रैना खुदको कमेंट करने से नहीं रोक पाए। सुरेश रैना ने इमोजी शेयर की जिसमें भारत देश का झंडा और SOON का साइन लगा है। 

Trending


यह भी पढ़ें: 

'जब मुझे बैन किया गया मेरे बैंक अकाउंट में 47,680 करोड़ रुपए थे', 'भगोड़ा' कहने पर भड़के ललित मोदी

2018 में खेला था आखिरी इंटरनेशनल मैच: जो इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि रैना संन्यास से वापसी कर सकते हैं। सुरेश रैना ने 2005 में अपने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत की थी। वहीं सुरेश रैना ने 2018 में भारत के लिए आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था। लंबे समय से वो टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे। हालांकि, उनकी फिटनेस को लेकर कभी भी किसी तरह का कोई सवाल नहीं रहा है।

आईपीएल में रहे थे अनसोल्ड: मिस्टर आईपीएल के नाम से मशहूर सुरेश रैना इस साल आईपीएल मेगा ऑक्शन के दौरान अनसोल्ड रहे थे। रैना का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था लेकिन किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन्हें नहीं खरीदा था। सुरेश रैना के नाम 205 आईपीएल मैचों में 32.52 की औसत और लगभग 137 के स्ट्राइक रेट से कुल 5528 रन दर्ज हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now