X close
X close
Indibet

'जब मुझे बैन किया गया तब BCCI के अकाउंट में 47,680 करोड़ रुपए थे', 'भगोड़ा' कहने पर भड़के ललित मोदी

आईपीएल के फाउंडर और पूर्व चेयरमैन ललित मोदी का नाम जबसे बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ जुड़ा है तबसे वो सुर्खियों में हैं। इस बीच ललित मोदी ने लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है।

By Prabhat Sharma July 18, 2022 • 02:36 AM

ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मीडिया मुझे ट्रोल करने के लिए इतना जुनूनी क्यों है जाहिर तौर पर वो मुझे गलत तरीके से टैग कर रहा है। क्या कोई समझा सकता है। मुझे लगता है कि हम अभी भी मध्य युग में रह रहे हैं कि 2 लोग दोस्त नहीं हो सकते हैं। चाहे उनके बीच की कैमस्ट्री शानदार हो और समय ठीक हो। जादू हो सकता है। मुझे लगता है क्योंकि हमारे देश में उनके लिए कोई जवाबदेह मुकदमा नहीं है, हर पत्रकार वहां अरनब गोस्वामी बनने की पूरी कोशिश कर रहा है। सबसे बड़ा जोकर।'

मिनल मोदी मेरी दोस्त थी मेरी मां की नहीं: ललित मोदी ने लिखा, 'मेरी सलाह है जियो और दूसरों को जीने दो। सही खबर लिखें डॉनल्ड ट्रंप स्टाइल फेक न्यूज की तरह नहीं। और अगर आप नहीं जानते हैं तो मैं उन बातों पर प्रकाश डालता हूं। मेरे जीवन का दिवंगत प्यार मिनल मोदी 12 साल तक मेरी सबसे अच्छी दोस्त थी, जबकि उसकी शादी हो चुकी थी। वह मेरी मां की दोस्त नहीं थी। यह गॉशिप निहित स्वार्थों के लिए फैलाई गई थी।'

Trending


मुझे किसी अदालत ने दोषी नहीं ठहराया: ललित मोदी ने कहा, 'इस #crabmentality से बाहर निकलने का समय आ गया है। आशा है कि आप इसका मतलब जानते हैं। आनंद लें जब कोई समृद्ध हो रहा हो। या अच्छा कर रहा हो खुदके लिए या देश के लिए। मैं अपना सिर ऊंचा रखता हूं। आप मुझे भगोड़ा कहते हैं। मुझे बताओ कि किस अदालत ने मुझे कभी दोषी ठहराया है। मैं आपको बताता हूं किसी ने भी नहीं।'

मैंने भारत को आईपीएल दिया है: ललित मोदी ने लिखा, 'मुझे बताओ हमारे सुंदर देश में सिर्फ 1 कोई और ऐसा व्यक्ति जिसने मेरे जैसी किसी चीज को बनाया हो। और इसे राष्ट्र को उपहार में दिया हो। हर कोई जानता है कि भारत में कारोबार करना कितना मुश्किल है। 

बीसीसीआई पर कसा तंज: जैसा कि मैंने 2008 में कहा था आईपीएल के बारे में सब हंसे थे। अब कौन हंस रहा है। क्योंकि हर कोई जानता है कि मैंने यह सब अकेले किया था। बीसीसीआई में में से किसी ने भी कुछ नहीं किया। सभी वहां आए $500 डॉलर प्रतिदिन का टीए डीए लेने। आज किसने ऐसा कुछ बनाया है जो हमारे देश को एकजुट करता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

डायमंड स्पून के साथ हुआ था पैदा: क्या आपको लगता है कि आप मुझे भगोड़ा कहते हैं और मैं इसकी परवाह करता हूं- नहीं। मैं एक डायमंड स्पून के साथ पैदा हुआ था मैंने ना तो रिश्वत ली और ना ही कभी इसकी जरूरत पड़ी। आपको मैं बता दूं कि मैं #raibahadurgujarmalmodi का सबसे बड़ा पोता हूं। मैंने ना तो जनता का पैसा लिया ना कभी सरकार का पक्ष लिया। समय आ गया है कि आप जाग जाएं।

यह भी पढ़ें: धोनी को देखकर बेकाबू हुई भीड़, लंदन की सड़क पर बना तमाशा, देखें वीडियो

1 भी जोकर ने नहीं की मेरी मदद: जब मैं BCCI में शामिल हुआ तो बैंक में उनके 40 करोड़ रुपये थे। मैं 29 नवंबर 2005 को अपने जन्मदिन पर शामिल हुआ था। अनुमान लगाएं जब मुझे बैन किया गया तब उनके बैंक में कितने थे पूरे 47,680 करोड़ थे। 17 अरब अमरीकी डालर। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS Lalit Modi