X close
X close
Indibet

ENG vs NZ: जो रूट-ओली पोप ने ठोके शतक, पहली पारी में न्यूजीलैंड के विशाल स्कोर के करीब पहुंचा इंग्लैंड

England vs New Zealand 2nd Test: जो रूट (Joe Root) और ओली पोप (Ollie Pope) के शानदार शतकों के दम पर इंग्लैंड ने ट्रेंट ब्रिज में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल

By Saurabh Sharma June 13, 2022 • 00:29 AM

England vs New Zealand 2nd Test: जो रूट (Joe Root) और ओली पोप (Ollie Pope) के शानदार शतकों के दम पर इंग्लैंड ने ट्रेंट ब्रिज में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में 5 विकेट के नुकसान पर 473 रन बना लिए हैं। इंग्लैंड की टीम अभी भी 80 रन पीछे है। बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे रूट और बेन फोक्स तीसरे दिन नाबाद पवेलियन लौटे।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


इंग्लैंड तीसरे दिन एक विकेट के नुकसान पर 90 रनों से आगे खेलने उतरी। इसके बाद ओली पोप ने जो रूट के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 187 रनों की साझेदारी की। पोप ने 239 गेंदों में 13 चौकों औऱ 3 छक्कों की मदद से 145 रनों की पारी खेली। वहीं रूट ने अपने टेस्ट करियर का 27वां शतक जड़ा और 200 गेंदों में 25 चौकों की मदद से 163 रन बनाकर नाबाद हैं। बेन स्टोक्स ने भी 46 रन बनाए। 

न्यूजीलैंड के लिए पहली पारी में अब तक ट्रेंट बोल्ट ने तीन विकेट, वहीं मैट हैनरी और माइकल ब्रेसवेल ने एक-एक विकेट चटकाया है।

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने पहली पारी में 553 रन बनाए। मेहमान टीम के लिए डेरिल मिचेल ने सबसे ज्यादा 190 रन बनाए, वहीं टॉम ब्लंडल ने 106 रन की पारी खेली।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now