X close
X close
Indibet

ENG vs NZ: टिम साउदी ने फेंकी आग उगलती गेंद, माइक समेत उखड़ा स्टंप

टिम साउदी ने जिस तरह से बल्लेबाज का विकेट उखाड़ा वो नजारा हर क्रिकेटप्रेमी को कम से कम एक बार जरूर देखना चाहिए।

By Prabhat Sharma June 27, 2022 • 19:13 PM

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच हेडिंग्ले के मैदान पर खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के पांचवे दिन मैदान पर गजब का नजारा देखने को मिला। एक तरफ इंग्लैंड के बल्लेबाज कीवी गेंदबाजों की जमकर कुटाई कर रहे थे दूसरी तरफ थे टिम साउदी जो लगातार अपनी आग उगलती गेंदों से विपक्षी टीम की नाक में दम किए हुए थे। टिम साउदी ने पांचवे दिन की शुरुआत में ही वेलसेट बल्लेबाज ओली पोप का विकटे उखाड़ दिया। जिस तरह से टिम साउदी ने बल्लेबाज का विकेट उखाड़ा वो नजारा हर क्रिकेटप्रेमी को कम से कम एक बार जरूर देखना चाहिए।

माइक समेत उखड़ा स्टंप
40वें ओवर की पांचवी गेंद पर ओली पोप के डिफेंस में सेंध लगाते हुए साउदी ने उनको चलता किया। ओली पोप के बल्ले और पैड के बीच गैप बना और उनका ऑफ स्टंप नाच गया। टिम साउदी की इस आग उगलती गेंद से माइक समेत स्टंप उखड़ा था।

Trending


न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की उड़ी धज्जिया
लगातार 2 टेस्ट मैच हारने के बाद तीसरे टेस्ट मैच में भी कीवी गेंदबाजों ने दूसरी पारी में हदपार निराश किया। न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों द्वारा अच्छा स्कोर बनाने के बावजूद कीवी गेंदबाज इंग्लैंड के बल्लेबाजों के सामने पूरी तरह से बेबस नजर आए। यही आलम तीसरे टेस्ट मैच में भी देखने को मिला जहां एक बार फिर इंग्लैंड टीम ने उन्हें धुल दिया।

3-0 से हारी न्यूजीलैंड की टीम
इस दौरे पर न्यूजीलैंड की ये लगातार तीसरी हार है। लगभग हर मैच में न्यूजीलैंड की टीम जीत की कगार से हार पर पहुंची है। न्यूजीलैंड की टीम ने तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में 329 रन बनाने के बाद 55 रन पर इंग्लैंड के 6 बल्लेबाजों को आउट कर दिया था लेकिन बावजूद इसके इंग्लिश टीम ने जॉनी बेयरस्टो के 162 रनों की बदौलत 360 रन बनाए और कीवी टीम को बैकफुट पर ढकेल दिया।

यह भी पढ़ें: हैप्पी बर्थडे डेल स्टेन: मांगे हुए जूते से खेला पहला मैच, तांबे की खदान में मजदूरी करते थे…


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now