X close
X close

Eng vs SL: पहले दौड़े फिर मारी स्लाइड...लिविंगस्टोन ने बेपरवाह अंदाज में लपका कैच, देखें वीडियो

Eng vs SL: इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप 2022 सुपर-12 के 39वें मैच में लियाम लिविंगस्टोन ने शानदार कैच पकड़ा है। लियाम लिविंगस्टोन के कैच का वीडियो वायरलो हो रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 05, 2022 • 14:55 PM

England vs Sri Lanka: श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच टी-20 वर्ल्ड कप 2022 सुपर-12 के 39वें मैच में लियाम लिविंगस्टोन ने गजब की फील्डिंग से फैंस का ध्यान खींचा है। श्रीलंका की बल्लेबाजी के चौथे ओवर की आखिरी गेंद पर बल्लेबाज कुसल मेंडिस ने क्रिस वोक्स की गेंद पर डीप स्कवायल लेग कि दिशा में शॉट खेला था।

क्रिस वोक्स ने छोटी गेंद फेंककर बल्लेबाज को ललचाने की कोशिश की थी। कुसल मेंडिस ने छोटी गेंद पर बल्ला चला दिया और एक पल के लिए ऐसा लगा कि गेंद आसानी से सीमा रेखा पार कर जाएगी। लेकिन, डीप पर फील्डिंग कर रहे लियाम लिविंगस्टोन ने गजब की फुर्ती दिखाते हुए अपनी बाईं ओर स्प्रिंट करके बेपरवाह अंदाज में स्लाइडिंग कैच पूरा किया। 

Trending


इस शानदार कैच के चलते कुसल मेंडिस जो लय में बल्लेबाजी कर रहे थे 18 रन बनाकर आउट हुए। वहीं अगर इस मुकाबले की बात करें तो इंग्लैंड के लिए करो या मरो इस मुकाबले में श्रीलंका टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया है। श्रीलंका ने पावरप्ले में इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर खबर ली और मैदान के चारों ओर शॉट लगाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

यह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर जो विराट कोहली की तरह बन सकते थे महान, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

खबर लिखे जाने तक श्रीलंका ने 17 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 124 रन बना लिए हैं। पथुम निसांका 67 रन बनाकर आउट हुए वहीं भानुका राजपक्षे 13 रन बनाकर और दासुन सनाका 2 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। अगर श्रीलंका इस मुकाबले को जीतता है तो फिर ऑस्ट्रेलिया टी-20 वर्ल्ड के सेमीफाइनल में प्रवेश कर जाएगी।