X close
X close
Indibet

श्रीलंका का सफाया कर सकती है इंग्लैंड की टीम: एंडरसन

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 10, 2016 • 19:18 PM View: 688

लंदन, 10 मई (Cricketnmore): इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन का कहना है कि उनकी टीम 19 मई से शुरू हो रही तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला में तीनों मैच जीतकर श्रीलंका का सफाया कर सकती है। इंग्लैंड ने जनवरी में दक्षिण अफ्रीका को टेस्ट श्रृंखला में 2-1 से हराया था। एंडरसन का मानना है कि टीम की मौजूदा फॉर्म के कारण उसका पलड़ा भारी है।

एक स्पोर्ट्स वेबसाइट ने मंगलवार को एंडरसन के हवाले से लिखा, "अगर हम उसी तरह से खेले जिस तरह से शीतकालीन सत्र में खेले थे, तो हम 3-0 से जीत सकते हैं।"

Trending


उन्होंने कहा, "पुनर्निर्माण के दौर से गुजर रही श्रीलंका के खिलाफ घरेलू परिस्थितियों का हमें फायदा होगा, लेकिन यह भी जरूरी है कि हम अपने आप पर भी ध्यान दें। अगर हम सब कुछ सही कर पाए तो इसमें कोई शक नहीं है कि हम जीत सकते हैं।"

पिछले साल जब श्रीलंका ने इंग्लैंड का दौरा किया था तब उसने मेजबानों को 1-0 से शिकस्त दी थी। निर्णायक टेस्ट मैच में एंडरसन ही अंत में आउट होने वाले बल्लेबाज थे। उन्होंने 55 गेंद खेलने के बाद भी अपना खाता नहीं खोला था। मोइन अली के शानदार नाबाद शतक और एंडरसन के टिके रहने की वजह से एक समय लगा था कि मैच ड्रा हो जाएगा। लेकिन, एंडरसन आउट हो गए और इंग्लैंड हार गया।

उन्होंने कहा, "वह मेरे सबसे बुरे पलों में शामिल है। वह काफी लंबा मैच था। उम्मीद करता हूं हम दोबारा ऐसी परिस्थिति में नहीं होंगे।"

एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS