X close
X close
Indibet

SL vs ENG: 'टेस्ट मैच की जीत से मिलता है बहुत विश्वास', इंग्लैंड के बेहतरीन पर प्रदर्शन पर रूट ने खोले दिल के राज

IANS News
By IANS News
January 18, 2021 • 20:43 PM View: 384

श्रीलंका को पहले टेस्ट में उसी की सरजमीं पर सात विकेट से मात देने के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने विदेशी मैदानों पर टीम के लगातार अच्छे प्रदर्शन को लेकर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इस जीत से टीम को विश्वास बढ़ेगा लेकिन दूसरे टेस्ट मैच से पहले अभी भी कई विभागों में सुधार की जरुरत है।

इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार से शुरू होना है। पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने 76 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए शुरूआत में ही तीन विकेट खो दिए थे, लेकिन बाद में पारी को संभालते हुए जोनी बेयरस्टो और डेन लॉरेंस ने केवल 36 मिनटों में ही 36 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। दोनों के बीच 62 रन की अविजित साझेदारी हुई।

Trending


कप्तान रूट ने मैच के बाद कहा, "किसी भी टेस्ट मैच में जीत से आपको बहुत विश्वास मिलता है। हम भली-भांति जानते हैं कि यह हमारा बेहतरीन प्रदर्शन नहीं है लेकिन इस मुकाबले में बल्ले से कुछ अच्छी साझेदारी हुई है और जब आप बड़ी साझेदारी की बात करते हैं तो हमने वो भी अच्छे से की है। हमने पहली पारी में 400 से अधिक रन भी बनाये।"

उन्होंने कहा, "कई ऐसे सकारात्मक पहलू भी हैं, जो हम दूसरे टेस्ट मैच में लेकर जायेंगे लेकिन हमें मालूम है कि हमें लगातार सुधार करना होगा ताकि अगले मैच टेस्ट में सफलता हासिल हो सके। कुछ वर्ष पहले तक घर के बाहर हमारा प्रदर्शन बिल्कुल अच्छा नहीं था लेकिन कई खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन से इस स्थिति में बदलाव आया है। अब हम लगातार सुधार कर रहे हैं और अभी हमें काफी लम्बा समय तय करना है। हम अभी भी छोटी-छोटी गलतियां कर रहे हैं लेकिन साथ-साथ हम अपने प्रदर्शन में सुधार भी कर रहे हैं जो हमारे नतीजों में झलकता भी है।"

उन्होंने टीम के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, "मौजूदा और आगे के सीजन में और कड़ी चुनौतियां होंगी लेकिन हम सही दिशा में जा रहे हैं और मौजूदा स्थिति को देखते हुए हम किसी भी खिलाड़ी से और बेहतर प्रदर्शन के लिए नहीं कह सकते।"


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now