X close
X close
Indibet

VIDEO : 'भाई बहुत जल्दी सलमान की तरह दिखने लगोगे', अब इंग्लिश क्रिकेटर ने किया युजवेंद्र चहल को ट्रोल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 27, 2021 • 09:12 AM View: 1395

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद अब क्रिकेट फैंस की निगाहें भारत के श्रीलंका दौरे पर हैं जो कि 13 जुलाई से शुरू होगा। श्रीलंकाई दौरे पर भारतीय टीम को तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। श्रीलंका दौरे की टीम पर युजवेंद्र चहल को भी शामिल किया गया है और चहल इस दौरे पर अच्छा प्रदर्शन करके विराट कोहली का भरोसा एक बार फिर से जीतना चाहेंगे।

इस समय भारतीय टीम मुंबई में 14 दिन का क्वारंटीन पूरा कर रही है और चहल समेत कई खिलाड़ी जिम में वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं। हम सभी जानते हैं कि चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अब उन्होंने अपना एक वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है जिसके बाद एक इंग्लिश क्रिकेटर ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है।

Trending


चहल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जिसमें वो भारतीय टीम की जर्सी पहने हुए एक्सरसाइज़ कर रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'ये सब शारीरिक और मानसिक ताकत की बात है।' चहल की इस पोस्ट पर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर साजिद महमूद ने कमेंट करके उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की है।

महमूद ने चहल की इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'भाई, बहुत जल्दी सलमान खान जैसे दिखने देने लगोगे।' महमूद के इस कमेंट के बाद चहल को और भी कई फैंस ट्रोल करने लगे हैं। जबकि उनका वर्कआउट वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo