X close
X close
Indibet

इंग्लैंड ने गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने नए साल पर सिंगर मोली किंग से की सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर की PIC

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
January 02, 2021 • 11:30 AM View: 2071

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने सिंगर मोली किंग (Mollie King) के साथ सगाई कर ली है। दोनों ने नए साल के दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फोटो शेयर कर इस बात का ऐलान किया और 2021 की शानदार शुरूआत की। दोनों स्टार्स द्वारा पोस्ट की गई फोटो में ब्रॉड को किस करते हुए मोली अपनी चमकती हुए अंगूठी दिखा रही हैं। 

मोली ने अपनी पोस्ट में लिखा, " एक हजार बार हां, मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है, नए साल की सबसे जादुई शुरूआत! स्टुअर्ट ब्रॉड मैं अपने सभी सालों को आपके साथ बिताने का इंतजार नहीं कर सकती।”

Trending


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by M O L L I E K I N G (@mollieking)

वहीं 34 साल के ब्रॉड ने लिखा, “ 2021 शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका” 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Stuart Broad (@stuartbroad)

स्टुअर्ट ब्रॉड औऱ मोली ने मार्च 2018 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। लेकिन पांच महीने के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। हालांकि एक महीने बाद ही दोनों दोबारा साथ में आ गए थे। 

बता दें कि इंग्लैंड की टीम जल्द ही श्रीलंका के दौरे पर रवाना होगी। जहां उसे दो टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है और उसके बाद भारत दौरे पर तीनों फॉर्मेट की सीरीज। ब्रॉड श्रीलंका और भारत दौरे के लिए इंग्लैंड टीम का हिस्सा होंगे। 

ब्रॉड के लिए साल 2020 शानदार रहा था। उन्होंने 8 मैचों में सबसे ज्यादा 38 विकेट हासिल किए थे। साथ ही टेस्ट क्रिकेट में अपने 500 विकेट भी पूरे किए थे। 


 
Article