X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

भारतीय तेज गेंदबाजों का कहर, इंग्लिश टीम लंच तक मुसीबत में फंसी

by Vishal Bhagat Aug 30, 2018 • 18:12 PM

30 अगस्त। भारतीय गेंदबाजों ने रोज बाउल स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को भोजनकाल तक ही इंग्लैंड के ऊपर अपनी पकड़ बनानाी शुरू कर दी है।  स्कोरकार्ड

जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा और हार्दिक पांड्या की तिगड़ी ने पहले सत्र का खेल खत्म होने तक ही इंग्लैंड के चार विकेट 57 रनों पर ही गिरा दिए हैं।  भोजनकाल तक बेन स्टोक्स 12 और विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर 13 रन बनाकर खेल रहे हैं। दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। उनका यह दांव उलटा पड़ गया। तीसरे ओवर की पहली ही गेंद पर ईशांत ने कीटन जेनिग्स को पगबाधा आउट कर दिया। 

ईशांत की तेज अंदर आती गेंद को जेनिंग्स समझ ही नहीं पाए। उन्हें लगा की गेंद बाहर निकलेगी इसलिए वह गेंद को छोड़ने का प्रयास कर रहे थे लेकिन गेंद अंदर आई और बाएं हाथ का यह बल्लेबाज विकेटों के ठीक सामने पकड़ा गया। जेनिंग्स एक रन के कुल स्कोर पर आउट हुए। 

कप्तान जोए रूट (4) को ईशांत ने अपना 15 के कुल स्कोर पर अपना दूसरा शिकार बनाया। जॉनी बेयरस्टो (6) को बुमराह ने 28 के कुल स्कोर पर पवेलियन भेज दिया। पांड्या ने विकेट पर जमने की कोशिश में लगे सलामी बल्लेबाज एलिस्टर कुक (17) को अपना शिकार बनाया। इसके बाद हालांकि स्टोक्स और बटलर ने कोई और विकेट नहीं गिरने दिया।