X close
X close
Indibet

टीम इंडिया के लिए बजी ख़तरे की घंटी, जोफ्रा आर्चर ने शुरू कर दी है टेस्ट सीरीज की तैयारी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 28, 2021 • 17:35 PM View: 1590

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल गंवाने के बाद भारतीय टीम की निगाहें इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज पर है। दोनों टीमों के बीच इस टेस्ट सीरीज की शुरुआत 4 अगस्त से नॉटिंघम में होगी लेकिन इस सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए खतरे की घंटी बज चुकी है।

जी हां, इंग्लैंड के खिलाफ भारत की राह और भी मुश्किल होने वाली है क्योंकि तेज़ गेंदबाज़ जोफ्रा आर्चर अपनी कोहनी की सर्जरी कराने के बाद अब मैदान पर वापस लौट चुके हैं और उन्होंने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है।

Trending


आर्चर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी प्रैक्टिस की वीडियो शेयर की है। वो इस वीडियो में बिल्कुल लाइन और लैंथ के साथ स्टंप्स को अपना निशाना बनाते हुए नजर आ रहे हैं। भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरुआत में अभी एक महीने से भी ज्यादा का समय बचा हुआ है। ऐसे में आर्चर अगर इसी तरह से पसीना बहाते रहे तो उनका भारत के खिलाफ पांचों टेस्ट में खेलना लगभग तय है।

अगर आर्चर टीम इंडिया के खिलाफ सीरीज के लिए पूरी तरह से फिट हो जाते हैं, तो विराट एंड कंपनी की मुश्किलें कम होने की बजाय और बढ़ने वाली हैं क्योंकि इंग्लिश कंडीशंस में स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर और क्रिस वोक्स बिल्कुल भी रहम नहीं दिखाने वाले हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo