Advertisement
Advertisement

WATCH: हाथ में बीयर पकड़े टेबल पर नाचते दिखे टॉम हार्टली, वायरल हुआ मज़ेदार वीडियो

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में 9 विकेट लेने वाले टॉम हार्टली का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वो टेबल पर नाच रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 30, 2024 • 12:45 PM
WATCH: हाथ में बीयर पकड़े टेबल पर नाचते दिखे टॉम हार्टली, वायरल हुआ मज़ेदार वीडियो
WATCH: हाथ में बीयर पकड़े टेबल पर नाचते दिखे टॉम हार्टली, वायरल हुआ मज़ेदार वीडियो (Image Source: Google)
Advertisement

इंग्लैंड ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में शानदार जीत हासिल करके टीम इंडिया के होश उड़ा दिए। भारत को इस टेस्ट में 190 रनों की बढ़त मिली थी लेकिन इसके बावजूद भारतीय टीम हार गई। भारत के सामने चौथे दिन जीत के लिए 231 रनों का लक्ष्य था लेकिन भारत केवल 202 रन ही बना सका और 28 रन से ये मैच हार गया।

भारत की हार में इंग्लैंड के लिए पदार्पण कर रहे टॉम हार्टली ने अहम भूमिका निभाई। हार्टली पहली पारी में तो उतने असरदार साबित नहीं हुए लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने सात विकेट लेकर भारतीय टीम को दिखा दिया कि वो क्या करने का माद्दा रखते हैं। गेंद से भारतीय बल्लेबाजों को नचाने वाले हार्टली का मैच के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो खुद नाचते दिख रहे हैं।

Trending


इस मैच के बाद इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने एक्स (ट्विटर) हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें टॉम हार्टली एक बार में टेबल पर डांस करते दिख रहे हैं। हार्टली का ये वीडियो पुराना लग रहा है। इस वीडियो में वो हाथ में बीयर का गिलास पकड़े टेबल पर खुशी से नाचते गाते दिख रहे हैं। बार में मौजूद बाकी लोग भी हार्टली के डांस से खुश नजर आए। इस वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

Also Read: Live Score

वहीं, पहला मैच हारने के बाद भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि वो इस मैच में एक टीम के रूप में विफल रहे। रोहित ने कहा, "ये बताना मुश्किल है कि कहां गलती हुई। 190 की बढ़त मिलने के बाद, हमने सोचा कि हम बल्लेबाजी में काफी आगे हैं। ओली पोप ने असाधारण बल्लेबाजी की, ये भारतीय परिस्थितियों में किसी विदेशी बल्लेबाज द्वारा खेली गई सर्वश्रेष्ठ पारी में से एक है। गेंदबाजों ने योजनाओं को वास्तव में अच्छी तरह से क्रियान्वित किया, आपको ओली पोप की तारीफ करनी होगी और कहना होगा कि वो अच्छा खेला। कुल मिलाकर, हम एक टीम के रूप में विफल रहे। हमने पर्याप्त रूप से अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। मैं चाहता था कि वो (जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज) खेल को पांचवें दिन तक ले जाएं। निचले क्रम ने वहां अच्छा संघर्ष किया।''

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement