X close
X close
Indibet

IND vs ENG: भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का हुआ ऐलान, 4 साल बाद इस खिलाड़ी की हुई वापसी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 11, 2021 • 18:15 PM View: 1370

भारत के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार (11 फरवरी) को 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी। दोनों टीमों के बीच 12 मार्च से टी-20 सीरीज की शुरूआत होगी और सभी मुकाबले अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में खेले जाएंगे।

बिग बैश लीग में शानदार प्रदर्शन करने वाले एलेक्स हेल्स को टीम में जगह नहीं मिली है। वह 2019 वर्ल्ड कप के बाद से इंग्लैंड टीम से बाहर चल रहे हैं। 

Trending


इसके अलावा लियाम लिविंगस्टोन की वापसी हुई है। उन्होंने 4 साल पहले इंग्लैंड के लिए अपना आखिरी टी-20 मैच खेला था। लिविंगस्टोन ने हाल ही में खत्म हुए बिग बैश लीग के 10वें सीजन में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 14 मैचों में 426 रन बनाए थे। चैलेंजर मुकाबले में उनके द्वारा 39 गेंदों में खेली की 77 रनों की पारी की बदौलत पर्थ ने फाइनल में जगह बनाई थी। 

हालांकि पिछले एक साल से टी-20 में शानदार प्रदर्शन के बावजूद भी हेल्स को मौका नहीं मिला। इस सीजन हेल्स ने सिडनी थंडर के लिए खेलते हुए 161.60 की स्ट्राइक रेट से 543 रन बनाए थे। 

जैक बॉल और मार्क पार्किंसन को बैकअप के तौर पर टीम में जगह दी गई है।

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम

इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जॉस बटलर, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल रशीद, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, रीस टॉप्ले, मार्क वुड
 


TAGS
 
LivePools