X close
X close
Indibet

VIDEO: मोहम्मद सिराज के आक्रामक तेवर देख भड़के विराट कोहली

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 08, 2021 • 14:20 PM View: 1808

England v India: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने टीम इंडिया के गेंदबाजों पर काउंटर अटैक करते हुए तेजी से रन बटोरे। मोहम्मद सिराज गेंदबाजी के दौरान काफी ज्यादा एग्रेसिव नजर आए। इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी सैम कुरेन से सिराज को उलझते हुए देखा गया।

हुआ यूं कि सैम कुरेन क्रीज में बल्लेबाजी गार्ड लेने से पहले काफी वक्त ले रहे थे। मोहम्मद सिराज जो काफी लंबा रनअप लेकर गेंदबाजी कर रहे थे वो सैम कुरेन की इस हरकत से नाराज दिखे। मोहम्मद सिराज ने अपना गुस्सा प्रकट करते हुए सैम कुरेन को एक जबरदस्त बाउंसर बकी। इस गेंद को फेंकने के बाद सिराज सैम कुरेन के पास गए और उन्हें जमकर स्लेज किया।

Trending


मोहम्मद सिराज यहीं नहीं रुके और लगातार सैम कुरेन को स्लेज करते रहे। सैम कुरेन ने मोहम्मद सिराज की बातों का जवाब नहीं दिया वहीं ओवर के खत्म होने के बाद सिराज के इस एग्रेशन को देखकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने उन्हें इशारों-इशारों में शांत रहने की सलाह दी थी।  

वहीं अगर मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने केएल राहुल के 84 रवींद्र जडेजा के 56 रनों की पारी के बदौलत पहली पारी में 95 रनों की बढ़त ली थी। इंग्लैंड की टीम ने दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाजी की। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शानदार शतक लगाया। भारत को इस टेस्ट मैच को जीतने के लिए 210 रनों की जरूरत है।

Siraj and Kohli from Kaalin Bhaiya on Vimeo.


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo