Advertisement
Advertisement

VIDEO: न्यूजीलैंड की बज रही थी बैंड, ठंड में ठिठुरते ब्रेंडन मैकुलम बजा रहे थे ताली

England vs New Zealand: न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ब्रेंडन मैकुलम इंग्लैंड के कोच बने हैं। न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ पहली बार ब्रेंडन मैकुलम कोचिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 04, 2022 • 18:07 PM
Cricket Image for England Vs New Zealand Brendon Mccullum Reaction On Stuart Broad Bowling
Cricket Image for England Vs New Zealand Brendon Mccullum Reaction On Stuart Broad Bowling (England vs New Zealand)
Advertisement

England vs New Zealand 1st Test: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच लॉर्ड्स के मैदान पर पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच में इन दोनों टीमों से ज्यादा सबकी नजर इंग्लैंड के नए नवेले कोच ब्रेंडन मैकुलम (Brendon Mccullum) पर थी। ब्रेंडन मैकुलम न्यूजीलैंड के लिए क्रिकेट खेलते थे और अब चूंकि वो इंग्लैंड के कोच हैं मैदान पर अपनी ही टीम की हार की कामना कर रहे होंगे।

इस बीच ब्रेंडन मैकुलम का रिएक्शन वायरल हो रहा है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड कहर बरसा रहे थे और कीवी बल्लेबाजों की कमर तोड़ रहे थे। ऐसे में जब ब्रॉड ने काइल जैमीसन को क्लीन बोल्ड किया तब ड्रेसिंग रूम मे बैठे ब्रेंडन मैकुलम का रिएक्शन देखने लायक था।

Trending


ब्रेंडन मैकुलम स्टुअर्ट ब्रॉड की कामयाबी पर ताली बजाते हैं और अपनी दिलों जान टीम न्यूजीलैंड के पतन पर ताली बजाते हैं। वहीं अगर मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। 

न्यूजीलैंड की टीम ने पहली पारी में 132 रन बनाए जवाब में इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 141 रनों पर सिमट गई। न्यूजीलैंड की टीम ने दूसरी पारी में शानदार खेल दिखाया और 285 रन बनाए। इंग्लैंड की टीम को इस मुकाबले को जीतने के लिए 277 रनों की दरकार है। खबर लिखे जाने तक इंग्लिश टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 31 रन बना लिए हैं।

यह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर जो तोड़ सकते हैं सचिन तेंदुलकर के 200 टेस्ट मैच खेलने का रिकॉर्ड

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement