X close
X close
Indibet

इंग्लैंड के सफेद गेंद के कप्तान ने टेस्ट कप्तान की कड़ी आलोचना

इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मोर्गन ने हाल ही में एशेज में टीम की करारी हार के लिए 'द हंड्रेड' और टी20 को दोषी ठहराने के लिए अपने देश के टेस्ट कप्तान जो रूट की आलोचना करते हुए

By IANS News January 19, 2022 • 15:10 PM View: 1105

इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मोर्गन ने हाल ही में एशेज में टीम की करारी हार के लिए 'द हंड्रेड' और टी20 को दोषी ठहराने के लिए अपने देश के टेस्ट कप्तान जो रूट की आलोचना करते हुए कहा, "छोटे प्रारूपों के गेम पर उंगली उठाना हास्यास्पद है।" इंग्लैंड को एशेज में 0-4 से हार का सामना करना पड़ा और सिडनी में चौथे टेस्ट में स्टुअर्ट ब्रॉड और जिमी एंडरसन के बीच केवल अंतिम विकेट की साझेदारी ने इंग्लैंड को क्लीन स्वीप होने से बचा लिया।

रूट ने तब से खुले तौर पर कहा है कि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) लाल गेंद के खेल के बदले सबसे ज्यादा सीमित ओवरों के क्रिकेट को प्राथमिकता दे रहा है।

Trending


यूएई में आईसीसी टी20 विश्व कप में इंग्लैंड को सेमीफाइनल में पहुंचाने वाले मॉर्गन ने कहा कि क्रिकेट का लंबा प्रारूप हमेशा ईसीबी के लिए प्राथमिकता रहा है।

मॉर्गन ने टॉकस्पोर्ट से कहा, "जो लोग सीमित ओवरों के क्रिकेट को बहाने के रूप में इस्तेमाल करते हैं, वे क्रिकेट नहीं देखते हैं। टेस्ट मैच क्रिकेट हमेशा प्राथमिकता रही है। यह हमारे खिलाड़ियों के लिए सबसे बेहतर प्रारूप है।"

उन्होंने कहा, "निश्चित रूप से एशेज के दौरान ऑस्ट्रेलिया में कठिन समय रहा है लेकिन वे हमेशा से ऐसे ही रहे हैं। हम पिछली दो श्रृंखला 4-0 से हार गए हैं। लेकिन 'हंड्रेड' पर उंगली उठाना हास्यास्पद है। यह एक अविश्वसनीय सफलता है।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

मोर्गन ने कहा, "यह सभी प्रारूपों में होता है, लेकिन मैं इस बात पर जोर देता हूं कि टेस्ट मैच क्रिकेट हमेशा प्राथमिकता रहा है।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now