X close
X close
Indibet

टी-20 वर्ल्ड कप की टीम से 5 घंटे में बाहर हुए जॉनी बेयरस्टो, वजह भी हैरान करने वाली

इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज़ जॉनी बेयरस्टो चोट के चलते टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। ये इंग्लिश टीम के लिए एक बड़ा झटका है क्योंकि वो शानदार फॉर्म में चल रहे थे।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 02, 2022 • 21:54 PM

2 सितंबर 2022 की शाम को इंग्लैंड ने आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम की घोषणा की। इस टीम में जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) का नाम भी शामिल था लेकिन 5 घंटे बाद ही खबर आती है कि जॉनी बेयरस्टो टी20 वर्ल्ड कप नहीं खेल सकेंगे। जी हां, जॉनी बेयरस्टो ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप और आगामी पाकिस्तान दौरे से बाहर हो गए हैं। 

ईसीबी ने बेयरस्टो की चोट के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि लीड्स में गोल्फ खेलने के दौरान बेयरस्टो के हाथ के निचले हिस्से में चोट लग गई थी। बेयरस्टो की ये चोट काफी गंभीर है जिसको सही होने में नवंबर तक का समय लगेगा और यही कारण है कि अक्तूबर में शुरू होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को उनके बिना ही खेलना पड़ेगा।

Trending


फिलहाल बेयरस्टो की चोट की गंभीरता का पता लगाने के लिए अगले हफ्ते इंग्लिस मेडिकल टीम के विशेषज्ञ उनकी जांच करेंगे। इतना ही नहीं बेयरस्टो अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट में भी नहीं खेल सकेंगे। इस करारे झटके के चलते इंग्लैंड की टी20 वर्ल्ड कप में उम्मीदों को भी झटका लग चुका है और अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड बेयरस्टो की जगह किस खिलाड़ी का नाम घोषित करता है। 

ईसीबी ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा है, "लीड्स में शुक्रवार को गोल्फ खेलने के दौरान बेयरस्टो को एक दुर्घटना में निचले अंग में चोट लग गई थी। अगले सप्ताह विशेषज्ञ उनकी चोट को देखेंगे ताकि चोट की गंभीरता का पता लगाया जा सके।" वहीं, जॉनी बेयरस्टो की जगह बेन डकेट को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगले गुरुवार से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट के लिए टेस्ट टीम में शामिल किया गया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now