X close
X close
Indibet

एबी डी विलियर्स अब नेपाल में चौके-छक्के बरसाते आएंगे नजर, 37 साल की उम्र में लिया बड़ा फैसला

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 28, 2021 • 11:45 AM View: 1061

Everest Premier League Twenty20: साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डी विलियर्स को लेकर बड़ी खबर आ रही है। दुनिया जहां की कई टी 20 क्रिकेट लीग में अपने बल्ले से धमाल मचाने के बाद अब यह विस्फोटक बल्लेबाज नेपाल के घरेलू टी 20 टूर्नामेंट एवरेस्ट प्रीमियर लीग में खेलता हुआ नजर आएगा।

क्रिकेटिंग नेपाल के अनुसार डी विलियर्स इस साल नेपाल में एवरेस्ट टी 20 लीग में खेलने के लिए तैयार हैं। एबी डी विलियर्स ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से टी-20 क्रिकेट को नया आयाम दिया है ऐसे में नेपाल के घरेलू टूर्नामेंट में शिरकत करने से इस देश के युवा खिलाड़ियों को काफी मदद मिलने की उमीद है। 

Trending


एबी डी विलियर्स पहली बार नेपाल के किसी लीग में खेलते हुए नजर आएंगे। 37 साल के एबी डी विलियर्स  ने हालांकि इस मामले पर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन फिर भी उम्र के इस पड़ाव पर यह उनके द्वारा लिया गया एक बड़ा फैसला हो सकता है। मालूम हो कि नेपाल में खेली जाने वाली टी20 लीग के आयोजन को हाल ही में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते स्थगित करने का फैसला किया गया था।

एवरेस्ट प्रीमियर लीग की शुरुआत सितंबर 26 से हो रही है जो 9 अक्टूबर तक चलेगा। ईपीएल में छह फ्रेंचाइजी हैं और पिछले सीजन पोखरा राइनोज टीम ने यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल को टीम में शामिल करके काफी सुर्खियां बटोरी थीं। गेल ने भी इस लीग में हिस्सा लेने को लेकर उत्साह जताया था। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools