X close
X close
Indibet

विराट कोहली के सपोर्ट में उतरे वसीम जाफर, कहा- ‘हर क्रिकेटर इस दौर से गुजरता है’ 

भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में खराब प्रदर्शन के बावजूद विराट कोहली (Virat Kohli) का समर्थन किया है। जाफर ने कहा कि कोहली की तरह हर क्रिकेटर इस दौर से गुजरता

By IANS News February 18, 2022 • 19:14 PM View: 349

भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में खराब प्रदर्शन के बावजूद विराट कोहली (Virat Kohli) का समर्थन किया है। जाफर ने कहा कि कोहली की तरह हर क्रिकेटर इस दौर से गुजरता है। मेहमान टीम के खिलाफ वनडे सीरीज में कोहली का खराब फॉर्म जारी रहा। उन्होंने तीन मैचों में 8, 18 और 0 के स्कोर बनाए थे और वह रन बनाने में संघर्ष करते दिखाई दिए थे।

16 फरवरी को ईडन गार्डन में पहले टी20 में, कोहली 12 गेंदों पर केवल 17 रन ही बना सके।

Trending


अपने खेल के दिनों में मुंबई का प्रतिनिधित्व करने वाले जाफर ने कहा कि कोहली को थोड़ा धैर्य दिखाने की जरूरत है, क्योंकि चीजें उनके हिसाब से नहीं चल रही हैं।

जाफर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो के हवाले से कहा, "हर क्रिकेटर इस दौर से गुजरता है, जहां वह स्कोर करने में असमर्थ होता है। मुझे लगता है कि कोहली अपने स्तर पर बेस्ट प्रयास कर रहे हैं, लेकिन उन्हें थोड़ा धैर्य रखना चाहिए। मुझे लगता है कि एक बार जब वह इस दौर से निकल जाएंगे, तो वह लगातार रन बनाएंगे।"

उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि वह नेट्स पर बहुत मेहनत कर रहे हैं, जितना वह इतने सालों से करते आ रहे हैं। मुझे यकीन है कि हम फिर से उससे लगातार स्कोर करते देखेंगे।"

भारतीय मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने इससे पहले टीम के साउथ अफ्रीका दौरे के दौरान कोहली का समर्थन करते हुए कहा था कि हर क्रिकेटर, खासकर जो लंबे समय तक खेलते हैं, ऐसे दौर से गुजरते हैं।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

द्रविड़ ने कहा, "भले ही उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की और उन शुरुआतों को बड़ी पारी में बदल नहीं सके, मुझे वास्तव में लगता है कि वह आने वाले दिनों में अधिक रन बनाएंगे।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now