X close
X close
Indibet

मूर्स ने पाकिस्तान का मुख्य कोच बनने से किया इनकार

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 02, 2016 • 19:52 PM View: 792

लंदन, 2 मई | इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कोच पीटर मूर्स ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम का मुख्य कोच बनने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया। भारत में खेले गए टी-20 विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तत्कालिक कोच वकार यूनिस ने कोच पद से इस्तीफा दे दिया था।

पीसीबी ने कुछ दिन पहले ही पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक को चयन समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया है। मूर्स ने यह कहते हुए कोच बनने का प्रस्ताव ठुकरा दिया कि इंग्लैंड द्वारा दो बार हटाए जाने के बाद वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कोचिंग में नहीं लौटना चाहते।

वेबसाइटक्रिकइंफो ने मूर्स के हवाले से लिखा है, "मुझे कोच पद का प्रस्ताव मिला इससे मैं काफी खुश हूं। मैं एक प्रतिष्ठित टीम द्वारा दिए गए इस तरह के रोचक प्रस्ताव से काफी उत्साहित हूं।" उन्होंने कहा, "लेकिन गहराई से सोचने के बाद मैं नहीं समझता की यह मेरे लिए और मेरे परिवार के लिए सही समय है। मैं नॉर्टिंघमशायर के साथ सलाहकार की भूमिका में खुश हूं और अपने बच्चों जोकि अब बड़े हो रहे हैं, के साथ समय बिता कर खुश हूं।" मूर्स को दूसरी बार 2015 विश्व कप में इंग्लैंड के खराब प्रदर्शन के बाद टीम के कोच पद से हटा दिया गया था।

एजेंसी

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS