Advertisement
Advertisement

'मैम, धोनी पंजाब किंग्स में चाहिए', फैन के सवाल पर प्रीति ज़िंटा ने दिया जवाब

प्रीति ज़िंटा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस के कुछ सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक फैन ने उनसे एमएस धोनी को पंजाब की टीम में शामिल करने के लिए कह दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 07, 2024 • 14:17 PM
'मैम, धोनी पंजाब किंग्स में चाहिए', फैन के सवाल पर प्रीति ज़िंटा ने दिया जवाब
'मैम, धोनी पंजाब किंग्स में चाहिए', फैन के सवाल पर प्रीति ज़िंटा ने दिया जवाब (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 के 53वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने पंजाब किंग्स को बेशक हरा दिया हो लेकिन पंजाब किंग्स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा एमएस धोनी की तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस मैच के बाद प्रीति ने सोशल मीडिया पर फैंस के कई सवालों के जवाब भी दिए और तभी एक फैन ने प्रीति से एमएस धोनी से जुड़ा सवाल पूछा जिसका प्रीति ने जवाब भी दिया।

इस फैन ने एक्स पर प्रीति से सवाल पूछते हुए कहा, 'मैम हम एमएस धोनी को पंजाब किंग्स में चाहते हैं।' 

Trending


इस फैन के सवाल का जवाब देने में प्रीति ने भी देर नहीं लगाई और उन्होंने अपने जवाब में लिखा, 'हर कोई उन्हें चाहता है और हर कोई उनका फैन है, जिसमें मैं भी शामिल हूं।' कल का दिन कड़वा था। मैं चाहती थी कि हम जीतें और वो कुछ बड़े छक्के मारे लेकिन हम हार गये और वो भी आउट हो गये। एकमात्र अच्छी बात ये थी कि हमारे गेंदबाजों ने उन्हें रोकने में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन अंततः ये पर्याप्त नहीं था।'

इस बीच, पंजाब किंग्स की हार ने उनकी जीत की लय को रोक दिया और उनकी आईपीएल 2024 प्लेऑफ़ की संभावनाओं को भी झटका पहुंचा है। प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए अब उन्हें अपने शेष तीन आईपीएल 2024 लीग चरण मुकाबलों में से हर मैच को जोरदार अंतर से जीतना होगा। पंजाब किंग्स का मुकाबला अब 9 मई को धर्मशाला में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ग्रुप से होगा और दोनों ही टीमों के लिए ये मुकाबला करो या मरो जैसा होगा।

Also Read: Live Score

पंजाब के लिए बुरी खबर ये है कि उनके कप्तान शिखर धवन अभी तक फिट नहीं हो पाए हैं और आरसीबी के खिलाफ इस मैच में भी उनका खेलना मुश्किल नजर आ रहा है ऐसे में पंजाब की टीम एक बार फिर उसी प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतर सकती है जो चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेली थी।


Cricket Scorecard

Advertisement