X close
X close

'इसका अकाउंट ससपेंड करो Elon Musk, ये एजेंडा चला रहे हैं', संजू सैमसन को टीम में नहीं किया शामिल तो पूर्व क्रिकेटर पर भड़के फैंस

संजू सैमसन को टी-20 सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान पर उतरने का मौका नहीं मिला। कप्तान हार्दिक ने संजू के ऊपर ईशान किशन और ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह दी थी।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 24, 2022 • 15:53 PM

इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है, जिसका आगाज शुक्रवार (25 नवंबर) से होगा। वनडे सीरीज के पहले मैच के लिए भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर ने अपनी पसंदीदा इंडियन टीम सोशल मीडिया पर शेयर की है। पूर्व खिलाड़ी ने इस टीम में विकेटकीपर बैटर के तौर पर ऋषभ पंत को चुना है और संजू सैमसन को जगह नहीं दी है। यही वज़ह है अब सोशल मीडिया पर फैंस उन पर भड़क चुके हैं।

ट्विटर पर एक यूजर वसीम जाफर पर काफी गुस्साया नज़र आया। यूजर ने एलन मास्क को टैग करते हुए लिखा, 'एलन मस्क इनका अकाउंट ससपेंड कर दो, क्योंकि यह कुछ खिलाड़ियों के खिलाफ एजेंडा चला रहे हैं।' एक अन्य यूजर ने जाफर की पसंद को गलत साबित करते हुए ऋषभ पंत और संजू सैमसन के पिछले वनडे फॉर्मेट के पांच मैचों के आंकड़ें सामने रखे। ऐसे ही कई रिएक्शन सोशल मीडिया पर देखने को मिले हैं।

Trending


टी-20 में भी संजू को नहीं मिला था मौका: इंडिया न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज में भी विकेटकीपर बैटर संजू सैमसन भारतीय टीम का हिस्सा थे, लेकिन इस दौरान भी उन्हें सिर्फ बेंच गर्म करते देखा गया। संजू सैमसन से ऊपर ईशान किशन और ऋषभ पंत को चुना जा रहा है। यही वज़ह है उस दौरान भी संजू सैमसन के फैंस ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया था।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

वसीम जाफर टीम: शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (उपकप्तान/विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक