X close
X close
Indibet

VIDEO: पांड्या ने डाली उमरान वाली रफ्तार से बॉल, फैंस बोले- 'कुछ तो गड़बड़ है'

साउथैम्पटन टी-20 मैच में भारत को जीत दिलाने में अहम किरदार निभाया हार्दिक पांड्या ने जिन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया।

By Shubham Yadav July 08, 2022 • 17:17 PM

हार्दिक पांड्या के शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के चलते टीम इंडिया ने पहले T20 में इंग्लैंड को 50 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। इस ऑलराउंडर ने मैच के दौरान बल्ले और गेंद दोनों से कई रिकॉर्ड तोड़े। बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने अपना पहला T20 अर्धशतक बनाया और फिर अपनी स्ट्रीट-स्मार्ट गेंदबाजी से इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर को तहस-नहस कर दिया।

पांड्या एक ही T20 में अर्धशतक बनाने और चार बल्लेबाजों को आउट करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी भी बने। ये एक खास रिकॉर्ड था लेकिन कुछ और भी था जिसके चलते वो सुर्खियों में बने हुए हैं। पांड्या को हमने शुरुआत से ही 130 -135 किमी प्रति घंटे के बीच की गति से गेंदबाज़ी करते देखा है लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में उन्होंने 90.5mph (145.6kph) की रफ्तार से बुलेट गेंद डाली जिसने फैंस को हैरान कर दिया।

Trending


मैच के बाद ईशान किशन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, हार्दिक ने भी इस स्पीड का जिक्र किया। हार्दिक ने बीसीसीआई की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, "दरअसल, जब मैंने 90.5 मील की गेंद डाली तो इसने मुझे अपने दिल में सबसे ज्यादा खुशी दी।"

पांड्या की ये स्पीड उमरान की स्पीड तक पहुंच रही थी लेकिन फैंस को यकीन नहीं हो रहा कि पांड्या ने सचमुच इतनी तेज़ गेंद डाली। कई फैंस तो स्पीडगन पर सवाल उठा रहे हैं और कुछ का कहना है कि कुछ तो गड़बड़ है। आइए देखते हैं कि फैंस क्या रिएक्शन दे रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now