X close
X close
Indibet

VIDEO : विराट के फैंस ने सेल्फी के लिए तोड़ी बंदिशें, बाद में पुलिस ने खदेड़ा

बेंगलुरू में खेले जा रहे डे-नाइट टेस्ट में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका ने सात ओवरों में एक विकेट पर 28 रन बना लिए हैं जिसका मतलब ये है कि श्रीलंकाई टीम को मैच जीतने के लिए

By Shubham Yadav March 13, 2022 • 22:31 PM View: 1141

बेंगलुरू में खेले जा रहे डे-नाइट टेस्ट में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका ने सात ओवरों में एक विकेट पर 28 रन बना लिए हैं जिसका मतलब ये है कि श्रीलंकाई टीम को मैच जीतने के लिए अभी भी 419 रनों की जरूरत है। वहीं, टीम इंडिया को क्लीन स्वीप करने के लिए नौ विकेट की दरकार है। हालांकि, जब दूसरे दिन का खेल खत्म हुआ तो एक अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला। 

दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि विराट कोहली के तीन युवा फैंस सेल्फी लेने के लिए सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुस आए और विराट के साथ सेल्फी लेकर ही माने। विराट ने भी इस दौरान इन फैंस का दिल नहीं तोड़ा और उनके साथ तसल्ली के साथ सेल्फी ली।

Trending


हालांकि, तभी इन फैंस को गार्ड्स खदेड़ने के लिए आ गए और तभी विराट कोहली ने गार्ड्स को भी उनके साथ उचित व्यवहार करने के लिए कहा। इसके बाद ग्राउंड पर ये फैंस गार्ड्स के लिए सिरदर्द बन गए और उन्हें दौड़ाते हुए नजर आए। हालांकि, आखिरकार गार्ड्स ने इन्हें पकड़ लिया और उसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया। 

इस घटना का वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो फिलहाल श्रीलंका के लिए क्रीज पर कप्तान दिमुथ करुणारत्ने (नाबाद 10) और कुसल मेंडिस (नाबाद 16) मौजूद हैं। दूसरी पारी में भारत के लिए एकमात्र विकेट जसप्रीत बुमराह  को मिला जिन्होंने अपने पहले ही ओवर में थिरिमाने को चलता किया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now