Advertisement

WATCH: 'ओए छपरी रोहित तेरा **** है', हार्दिक पांड्या पर फिर भड़के फैंस

पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच के दौरान एक बार फिर से हार्दिक पांड्या पर फैंस भड़कते हुए दिखे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 19, 2024 • 11:40 AM
WATCH: 'ओए छपरी रोहित तेरा **** है', हार्दिक पांड्या पर फिर भड़के फैंस
WATCH: 'ओए छपरी रोहित तेरा **** है', हार्दिक पांड्या पर फिर भड़के फैंस (Image Source: Google)
Advertisement

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने गुरुवार (18 अप्रैल) को मुल्लांपुर में खेले गए आईपीएल 2024 के रोमांचक मुकाबले में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को बेशक 9 रन से हरा दिया लेकिन इस मैच के दौरान भी हार्दिक पांड्या फैंस की रडार पर रहे और फैंस रोहित शर्मा से कप्तानी छीने जाने की वजह से उन पर भड़कते हुए दिखे।

इस पूरे आईपीएल सीजन में हार्दिक पंड्या को रोहित शर्मा के प्रशंसकों का गुस्सा झेलना पड़ रहा है और ये सिलसिला पंजाब के खिलाफ मैच भी देखने को मिला जब दोनों टीमों के बीच मुकाबले से पहले प्री-गेम ट्रेनिंग सेशन के दौरान मुल्लांपुर के फैंस ने पांड्या पर भड़ास निकालने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रोहित शर्मा के फैंस पांड्या को छपरी कहते हुए दिख रहे हैं।

Trending


इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जब हार्दिक पांड्या बाकी खिलाड़ियों के साथ बाउंड्री के पास रनिंग कर रहे होते हैं तो ये फैंस हार्दिक पांड्या को कहते हैं, ओए छपरी, रोहित तेरा **** है।'

Also Read: Live Score

पांड्या को फिलहाल काफी ऑनलाइन ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है लेकिन ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले मुकाबलों में पांड्या की ये ट्रोलिंग जारी रहती है या फैंस का व्यवहार थोड़ा नर्म होता है। अगर पंजाब के खिलाफ हुए इस मैच की बात करें तो इस रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को 9 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद मुंबई ने सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तिलक वर्मा (नाबाद 34) की पारियों के दम पर 7 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए। इसके जवाब में पंजाब खराब शुरूआत के बाद भी 19.1 ओवर में 183 रन के स्कोर तक पहुंची। जिसमें आशुतोष शर्मा  (61 रन) औऱ शशांक सिंह ( 41 रन) की तूफानी पारियां खेली। 


Cricket Scorecard

Advertisement