X close
X close

SKY की तारीफ करते-करते सरफराज को भूल गए गौतम गंभीर, फैंस ने लगाई फटकार

गौतम गंभीर ने सूर्यकुमार यादव को टेस्ट टीम में भी शामिल करने की वकालत की है लेकिन सरफराज खान को उनसे पहले मौका मिलना चाहिए। फैंस इस बात पर अड़े हुए हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 09, 2023 • 11:56 AM

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी-20 में सूर्यकुमार यादव ने शतक जड़कर ना सिर्फ अपनी टीम को सीरीज जिता दी बल्कि अपने फैंस की गिनती और बढ़ा दी। ये सूर्या के टी-20 करियर का तीसरा शतक है और उन्होंने अपनी नाबाद 112 रनों की पारी से ये दिखा दिया कि ये तो बस शुरुआत है आगे और भी ऐसी पारियां आती रहेंगी।

स्काई की अविश्वसनीय बल्लेबाजी देखकर दुनियाभर के क्रिकेट एक्सपर्ट्स उनकी तारीफ कर रहे हैं जबकि भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने यहां तक कह दिया है कि उन्हें भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया जाना चाहिए। गंभीर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा,“क्या शानदार पारी है सूर्यकुमार यादव! अब उसे टेस्ट क्रिकेट में लाने का समय आ गया है।”

Trending


गंभीर के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने गंभीर की क्लास लगा दी है। फैंस ने गंभीर को याद दिलाया कि सरफराज खान, अभिमन्यु ईश्वरन जैसे कई खिलाड़ी हैं जो अपने मौके का इंतजार कर रहे हैं और उन्हें अपने दिल की बात कहने से पहले सोचना चाहिए कि सूर्यकुमार यादव से पहले ये खिलाड़ी मौका डिजर्व करते हैं।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

गंभीर के इस बयान के चलते उनकी सोशल मीडिया पर क्लास लग रही है और फैंस उन्हें भयंकर रूप से ट्रोल कर रहे हैं। आइए देखते हैं कि फैंस कैसे गंभीर को निशाना बना रहे हैं।