Advertisement
Advertisement

'संजू सैमसन मूर्ख है, पिछले मैच से कुछ नहीं सीखा' कप्तान पर फूटा फैंस का गुस्सा

संजू सैमसन ने फाइनल मैच में गुजरात के सामने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया जिसके बाद राजस्थान सिर्फ 130 रन ही बना सकी।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 29, 2022 • 22:55 PM
Cricket Image for 'संजू सैमसन मूर्ख है, पिछले मैच से कुछ नहीं सीखा' कप्तान पर फूटा फैंस का गुस्सा
Cricket Image for 'संजू सैमसन मूर्ख है, पिछले मैच से कुछ नहीं सीखा' कप्तान पर फूटा फैंस का गुस्सा (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन का बल्ला और पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला दोनों ने ही फैंस को काफी निराश किया। गुजरात के सामने राजस्थान ने फाइनल मैच में सिर्फ 131 रनों का टारगेट रखा है जिस वज़ह से टीम के खराब प्रदर्शन के कारण फैंस काफी निराश है और अब संजू सैमसन पर काफी बरस रहे हैं। 

इस मैच में संजू सैमसन ने एक बार फिर गैर-जिम्मेदारी भरा शॉट खेलकर निर्णायक मुकाबले में अपना विकेट गंवाया। कप्तान ने आउट होने से पहले 14 रनों की पारी खेली जिसके दौरान उनके बल्ले से दो चौके देखने को मिले। इसी बीच संजू का स्ट्राकइरेट 127.27 का रहा। सैमसन के फ्लॉप शो के कारण फैंस काफी निराश है और अब उनका गुस्सा सोशल मीडिया के जरिए सैमसन पर फूट रहा है।

Trending


ट्विटर पर लगातार ही संजू सैमसन की खराब बल्लेबाज़ी और पहले बैटिंग चुनने के फैसले पर सवाल करते हुए यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस यूजर ने लिखा, 'संजू सैमसन को रिलीज कर दो। ये कुछ काम का नहीं है।' एक अन्य यूजर ने संजू को ट्रोल करते हुए कहा, 'संजू सैमसन ने काफी गलत फैसला किया, बिल्कुल मूर्ख। पिछले मैच में गुजरात के खिलाफ पहले बैटिंग करके हारे थे। उसे वहां से सीखना चाहिए था। लेकिन नहीं, वह सीखेगा नहीं मूर्ख रहेगा।' सोशल मीडिया पर काफी दूसरे यूजर भी हैं जिन्होंने ऐसे ही रिएक्शन दिए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि राजस्थान ने आरसीबी के खिलाफ पिछले मैच में शानदार जीत हासिल की थी। उस मैच में टीम के स्टार बल्लेबाज़ जोस बटलर ने शतक भी लगाया था, लेकिन गुजरात की गेंदबाज़ी के सामने वह भी बल्ले से कमाल करने में नाकाम रहे। इस मैच में बटलर 39 के स्कोर पर आउट हुए। ऐसे में अब अगर राजस्थान को जीत दर्ज करनी है तो गेंदबाज़ों को कमाल करके दिखाना होगा।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement