X close
X close
Indibet

'बैटिंग नहीं डांस करना है तो बोल', ICC रैंकिंग में टॉप 10 से बाहर होते ही ट्रोल हुए विराट कोहली

विराट कोहली आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में टॉप 10 बल्लेबाज़ों की लिस्ट में अपनी जगह खो चुके हैं। विराट के खराब प्रदर्शन के कारण फैंस स्टार बल्लेबाज़ से काफी ज्यादा नाराज हैं।

By Nishant Rawat July 06, 2022 • 17:06 PM

इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में मिली करारी हार के बाद भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली को एक ओर बड़ा झटका लगा है। दरअसल आईसीसी ने टेस्ट रैंकिंग अपडेट की है, जिसमें विराट कोहली का पत्ता टॉप 10 की लिस्ट से कट चुका है। विराट कोहली लगभग 6 साल बाद टेस्ट रैंकिंग के टॉप 10 बल्लेबाज़ों की लिस्ट से बाहर हुए हैं।

आईसीसी द्वारा जारी की गई नई टेस्ट रैंकिंग के अनुसार विराट कोहली 714 टेस्ट रेटिंग के साथ 13वें पायदान पर फिसल गए है। बता दें कि विराट लंबे समय से अपनी पुरानी लय में नज़र नहीं आए हैं। वहीं विराट ने बीते समय में लगातार ही हर संभव तरीके से अपना विकेट गंवाया है। यही वज़ह है विराट का गिरता प्रदर्शन एक बार फिर फैंस के गु्स्से का कारण बन चुका है और फैंस ने विराट को लताड़ना शुरू कर दिया है।

Trending


टेस्ट रैंकिंग जारी होते है फैंस ने विराट को लेकर रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं। कई क्रिकेट फैंस ऐसे हैं जिनका मानना है कि विराट जल्द सी शानदार वापसी करेंगे। वहीं कुछ फैंस है जिन्होंने साफ कहा कि विराट की रैंकिंग बहुत पहले ही गिर जानी चाहिए थी। एक यूजर ने विराट कोहली को सलाह देते हुए कहा कि विराट को अब रणजी में जाकर क्रिकेट खेलना चाहिए। वहीं एक यूजर ने बोला जल्द ही विराट टॉप 100 से भी बाहर हो जाएगा। ऐसे ही कई सारे रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में विराट इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट में नज़र आए थे, लेकिन वहां भी उनका बल्ला शांत दिखा। विराट कोहली ने इंग्लैंड के गेंदबाज़ों के सामने पहली पारी में 11 और दूसरी पारी में सिर्फ 20 रन बनाए। विराट कोहली की फॉर्म भारतीय टीम के लिए बड़ा सिर दर्द का कारण बन चुकी है, क्योंकि इस साल भारत को एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में हिस्सा लेना है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now