X close
X close
Indibet

VIDEO : मध्य प्रदेश ने जीती रणजी ट्रॉफी, तो स्टेडियम गूंजने लगे 'RCB RCB' के नारे

मध्य प्रदेश ने जैसे ही रणजी ट्रॉफी 2022 जीती वैसे ही चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी आरसीबी के नारे गूंजने लगे।

By Shubham Yadav June 26, 2022 • 18:16 PM

Madhya Pradesh vs Mumbai: मध्य प्रदेश ने रणजी ट्रॉफी 2021-22 के फाइनल मुकाबले में मुंबई को 6 विकेट से हराकर पहली बार खिताब अपने नाम कर लिया। इस मैच में मध्य प्रदेश को जीत के लिए 108 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसे उन्होंने 29.4 ओवर में 4 विकेट गवांकर आसानी से हासिल कर लिया। मध्य प्रदेश के लिए दूसरी पारी में रजत पाटीदार ने नाबाद 30 रन की पारी खेली और विजयी रन भी उनके बल्ले से ही निकले। 

पाटीदार ने जैसे ही विजयी रन बनाए पूरे एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी-आरसीबी के नारे गूंजने लगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और पूरी दुनिया आरसीबी का क्रेज़ देख सकती है। रजत ने पहली पारी में भी 122 रन बनाकर मध्य प्रदेश को महत्वपूर्ण बढ़त दिलाने में मदद की थी और आखिरकार ये बढ़त निर्णायक सिद्ध हुई। 

Trending


पाटीदार ने इस रणजी ट्रॉफी सीज़न में शानदार प्रदर्शन करते हुए 658 रन बनाए, जो इस सीजन में दूसरा सबसे अधिक स्कोर है। उन्होंने नौ पारियों में 82.25 की औसत और 53.15 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए। गौरतलब है कि पाटीदार इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (आईपीएल) मेगा ऑक्शन में नहीं बिके थे, लेकिन बाद में उनकी पूर्व टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने लवनीथ सिसोदिया की जगह रिप्लेसमेंट के रूप में उन्हें टीम में शामिल किया।

पाटीदार ने इसके बाद आरसीबी और अपनी किस्मत पलटते हुए एलिमिनेटर में शतक और आरसीबी के लिए क्वालीफायर 2 में अर्धशतक बनाकर फैंस का दिल जीत लिया।यही कारण है कि जब वो इस फाइनल मुकाबले में मध्य प्रदेश के लिए बल्लेबाज़ी के लिए मैदान पर उतरे तो फैंस ने जोरदार तालियां बजाईं और साथ ही फैंस ने आरसीबी आरसीबी के नारे भी लगाए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now