X close
X close
Indibet

VIDEO : 'मेरी अम्मी ने पहले ही कह दिया था, जाओ बेटा आज तुम सेंचुरी बनाओगे'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 23, 2021 • 15:05 PM View: 1138

पाकिस्तान के बल्लेबाज फवाद आलम ने खुलासा किया है कि उनकी मां ने भविष्यवाणी की थी कि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट के पहले दिन के खेल की सुबह शतक बनाएंगे। उनकी मां की ये भविष्यवाणी बिल्कुल सही साबित हुई जब आलम ने 217 गेंदों में 124 रनों की शानदार पारी खेली।

फवाद आलम बल्लेबाजी करने तब उतरे जब उनकी टीम अपने टॉप तीन बल्लेबाजों को बोर्ड पर सिर्फ दो रन के साथ गंवा चुकी थी। पहले दिन के अंत में क्रैम्प्स आने के चलते उन्हें रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा था लेकिन संघर्ष करने के बाद उन्होंने तीसरे दिन अपना शतक पूरा किया और अंत तक 124 रनों पर नाबाद रहे।

Trending


पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद एक वीडियो शेयर किया जिसमें आलम खुलासा करते हुए कहते हैं, “मैच के पहले दिन अम्मी (मां) ने मुझे मैदान पर जाने से पहले, सुबह लगभग 8 बजे कॉल किया था, उस समय पाकिस्तान में शाम के 6 बजे थे। अम्मी ने मुझसे सिर्फ इतना कहा कि, 'जाओ, तुम आज शतक बनाओगे'। मुझे नहीं पता कि यह मेरी मां का आशीर्वाद था या नहीं।"

आलम आगे बात करते हुए कहते हैं, “वालिद साब (पिता) ने भी मुझे कहा था कि वेस्टइंडीज में भी एक बार जाकर अपना बल्ला जरूर लहराना। मेरी प्रेरणा और प्रेरणा मेरे वालिद साब रहे हैं। वह खुद एक क्रिकेटर थे। इससे बहुत फर्क पड़ता है। उतार-चढ़ाव हर किसी के करियर में होता है। वह खुद इससे गुजरे हैं। उन्होंने मुझे हमेशा प्रेरित किया। उन्होंने मुझसे कहा कि प्रदर्शन करते रहो, जो कुछ तुम्हारे हाथ में है वो करो।”


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo