X close
X close
Indibet

VIDEO: हवा में उड़े फवाद आलम, पकड़ा नामुमकिन सा दिखने वाला कैच

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच जमैका के मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। फवाद आलम ने अपनी शानदार फील्डिंग से नामुमकिन सा दिखने वाला कैच लपका है।

By Prabhat Sharma August 24, 2021 • 16:21 PM View: 2861

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच जमैका के मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच के चौथे दिन पाक के खिलाड़ी फवाद आलम ने शानदार हैरतअंगेज फील्डिंग की थी जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। फवाद आलम ने हवा में उड़कर कैच लपका था।

वेस्टइंडीज की बैटिंग के 40वें ओवर में शाहिन शाह अफरीदी की गेंद ब्लैकवुड ने शॉट खेलने की कोशिश की। अफरीदी के बाउंसर ने बल्लेबाज को गलती करने के लिए मजबूर कर दिया क्योंकि उन्होंने गेंद को स्लिप की ओर मारा। इस बीच फवाद आलम ने कुछ दूरी तय की और शानदार कैच लपक लिया।

Trending


इस कैच के अलावा फवाद आलम अपनी बल्लेबाजी के वजह से भी काफी सुर्खियों में रहे थे। फवाद आलम ने शानदार 124 रनों की नाबाद पारी खेली थी। फवाद आलम के इस शतक से पाकिस्तान की टीम इस टेस्ट मैच में अपनी मजबूत पकड़ बनाने में कामयाब हो पाया था। वेस्टइंडीज की टीम को दूसरा टेस्ट मैच जीतने के लिए पांचवे दिन 280 रनों की दरकार है।

Also Read: : भारत का इंग्लैंड दौरा 2021

वहीं पाकिस्तान को इस मैच को जीतने के लिए 9 विकेट की जरूरत है। फिलहाल क्रेग ब्राथवेट 17 और अल्जारी जोसेफ 8 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इस टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट हारकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान की टीम 0-1 से पिछड़ चुकी है। पाक दूसरा टेस्ट जीतकर इस सीरीज को ड्रॉ कराने की भरपूर कोशिश करेगी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS Fawad Alam