X close
X close
Indibet

‘मुझे थोड़ी घबराहट हुई थी’, आवेश खान ने बताया इंटरनेशनल डेब्यू करने से पहले क्या हुआ था?

भारत के तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) ने स्वीकार किया कि उन्हें यह जानकर थोड़ी घबराहट हुई कि वह रविवार को तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करेंगे। साथ ही, खान ने

By IANS News February 21, 2022 • 15:04 PM View: 478

भारत के तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) ने स्वीकार किया कि उन्हें यह जानकर थोड़ी घबराहट हुई कि वह रविवार को तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करेंगे। साथ ही, खान ने कहा कि कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के समर्थन के साथ उन्हें इस पल का आनंद लेने में मदद की। 24 साल के खान ने अपने टी-20 इंटरनेशनल डेब्यू में ज्यादा प्रभाव नहीं छोड़ा, उन्होंने अपने चार ओवरों में बिना कोई विकेट लिए 42 रन दिए। लेकिन इससे भारत पर ज्यादा असर नहीं पड़ा और उसने वेस्टइंडीज को 17 रन से हराकर ईडन गार्डन्स पर 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया।

खान ने अय्यर से सोमवार को बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, "मैच में खेलने के दौरान मुझे थोड़ी घबराहट हुई, जब मुझे पता चला कि मैं खेल रहा हूं और अपनी शुरुआत कर रहा हूं, तो मैं थोड़ा घबरा गया क्योंकि जिस चीज के लिए मैं कड़ी मेहनत कर रहा था वह आखिरकार पूरी होने वाली थी। रोहित भाई (रोहित शर्मा) ने मुझे खेल के दौरान पूरा समर्थन दिया, राहुल सर (द्रविड़) ने मुझसे मेरे डेब्यू गेम का आनंद लेने के लिए कहा। यहां तक कि वेंकटेश अय्यर ने भी मुझे इसका आनंद लेने के लिए कहा। यह दिन फिर नहीं आने वाला है क्योंकि यह एक डेब्यू मैच है और मैंने आज इसका आनंद लिया।"

Trending